(Date : 27/April/2424)

(Date : 27/April/2424)

मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु | ट्रांसपोर्टर विजय प्रभाकर को प्रदेश भाजपा ट्रांसपोर्ट सैल के को-कन्वीनर नियुक्त होने पर केडी भंडारी ने किया सम्मान | डिप्स कपूरथला में किया गया आधिकारिकीकरण समारोह आयोजित | सीटी यूनिवर्सिटी ने पुस्तक दान अभियान के साथ मनाया विश्व पुस्तक दिवस | एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं |

सीटी ग्रुप के 8वें दीक्षांत समारोह पर बलकार सिंह ने 1251 विद्यार्थियों को डिग्री प्रदान की






जालंधर (अरोड़ा) :- सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के 8वें दीक्षांत  में हर्षित और दिल को छू लेने वाला नजारा देखने को मिला सरदारनी मंजीत कौर ऑडिटोरियम में आयोजित समारोह में। इस समारोह में 2021 और 2022 के उत्तीर्ण बैच के 1251 स्नातकोत्तर और स्नातकों को डिग्री प्रदान की गई। इस अवसर के सम्मानित अतिथि माननीय बलकार सिंह और उन्होंने दीक्षांत भाषण दिया।इस अवसर अपने संबोधन में बलकार सिंह ने अपनी सफलता की कहानी साझा की और नई तकनीक को अपनाने पर जोर दिया. उन्होंने कहा मैं आज सभी डिग्री धारकों को बधाई देता हूं क्योंकि यह उनके कॉलेज के दिनों की कड़ी मेहनत और ईमानदारी का प्रतिफल है।

मैं सभी छात्रों से बस इतना कहना चाहता हूं कि आज परिसर से बाहर निकलने के बाद, आपको वापस जाना चाहिए और शांति से अपने आप को और अपने जीवन के क्या और क्यों के महत्व को समझना चाहिए। आपको नकारात्मकता खोजना बंद कर देना चाहिए और हर स्थिति में सकारात्मक चीजें देखना शुरू कर देना चाहिए। यह आपके अंदर बाहर को बदल देगा। सफलता के शिखर को छूने के लिए आपको सकारात्मक मानसिकता के साथ कड़ी मेहनत करनी चाहिए। स्वागत भाषण कैंपस डायरेक्टर डॉ. गुरप्रीत सिंह सिद्धू ने दिया और दीक्षांत समारोह की शुरुआत सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरनजीत  चन्नी ने की।

दीक्षांत समारोह का आयोजन डीन एकेडमिक्स डॉ. सेवा सिंह, डॉ. जसदीप कौर धामी, निदेशक अनुसंधान और स्टाफ सदस्यों के साथ किया गया था। दीक्षांत समारोह में फार्मेसी, हॉस्पिटैलिटी, इंजीनियरिंग और अन्य स्ट्रीम के 350 पोस्ट ग्रेजुएट और 901 अंडर ग्रेजुएट छात्रों को सम्मानित किया गया। सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा, मेरे अनुभव मुझे यह कहने के लिए प्रेरित करते हैं कि आज की उपलब्धि फीकी पड़ सकती है या भूल भी सकती है। तालियाँ और प्रशंसा दूर की स्मृति बन सकती है। आपके प्रमाण पत्र और पदक एक शेल्फ पर धूल जमा कर सकते हैं या दीवार पर प्रदर्शित हो सकते हैं। लेकिन आपको हमेशा पर्याप्त देखभाल करने, किसी की मदद करने, किसी को विशेष महसूस कराने और दयालु होने के लिए सराहना के लिए याद किया जाएगा। मुझे कोई संदेह नहीं है कि आपको जीवन में सबसे अच्छा मिलेगा। सीटी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ. मनबीर सिंह और वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह ने इस दिन की शोभा बढ़ाने के लिए मुख्य अतिथि का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर स्टेट सेक्रेटरी पंजाब राजविंदर कौर थियारा, सतीश बंसल सीटी यूनिवर्सिटी के वाईस चांसलर, अबरोल इंजीनियरिंग कंपनी के एम के अबरोल चेयरमैन, एच बी इंडस्ट्रीज के चेयरमैन महेंद्र सिंह महंगी, सीएमडी इंडस्ट्रीज के चेयरमैन अमरिंदर सिंह धीमान, विक्टर टूल्स के चेयरमैन अश्वनी विक्टर, रूबी अस्पताल के चेयरमैन डॉ. एसपीएस ग्रोवर शामिल थे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar