(Date : 04/May/2424)

(Date : 04/May/2424)

मेयर वर्ल्ड स्कूल में अंतरसदनीय आई इंस्पायर प्रतियोगिता का आयोजन | एल.के.सी.डब्ल्यू. जालंधर के फैशन डिजाइनिंग विभाग द्वारा एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन | ਸ਼੍ਰੋਮਣੀ ਅਕਾਲੀ ਦਲ ਨੇ ਸੁਭਾਸ਼ ਸੌਂਧੀ ਨੂੰ ਪੀ.ਏ.ਸੀ ਮੈਂਬਰ ਨਿਯੁਕਤ ਕਰਕੇ ਵਾਲਮੀਕੀ ਸਮਾਜ ਨੂੰ ਵੱਡੀ ਜਿੰਮੇ੍ਹਵਾਰੀ ਸੌਂਪ ਕੇ ਅਕਾਲੀ ਦਲ ਦੀਆਂ ਪਰੰਪਰਾਵਾਂ ਤੇ ਦਿੱਤਾ ਪਹਿਰਾ | श्री गुरु रविदास महाराज जी के नाम पर रखा जाएगा आदमपुर एयरपोर्ट का नाम --सुशील रिंकु | प्रेमिका माही ने स्कूल में 91% नंबर हासिल करके स्कूल व मां-बाप का नाम किया रोशन |

सेंट सोल्जर होटल मैनेजमेंट ने 38 मिनट्स में बनाए 492 केनेपीस 2 लिम्का बुक ऑफ़ रिकॉर्ड बना, तीसरा के लिए किया एटेम्पट






जालंधर (अजय छाबड़ा) :- सबसे पहले 389 प्रकार का चीला, फिर लांगेस्ट सैंडविच का लिम्का बुक ऑफ़ रिकॉर्ड बना सेंट सोल्जर इंस्टीच्यूट ऑफ़ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी द्वारा अपने तीसरे लिम्का बुक ऑफ़ रिकॉर्ड के लिए एटेम्पट किया गया। जिसमें प्रिंसिपल संदीप लोहानी के दिशा निर्देशों पर स्टाफ मेंबर्स और छात्रों ने केनेपीस के रिकॉर्ड के लिए एटेम्पट किया।

जिसकी जजमेंट और जाँच के लिए सेलिब्रिटी शेफ संजय बहल, बेस्ट वेस्टर्न कपूरथला के जनरल मैनेजर पवन उपाधयाय, एच.आर मनोज कुमार, रिटायर्ड एसपी हरजीत सिंह बराड़ द्वारा की गई। इस अवसर पर सेंट सोल्जर ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा, राकेश मेहता, प्रिंसिपल गवर्नमेंट स्कूल नुस्सी, राकेश गौतम, जेपी सिद्धू (पूर्व रेलवे अफसर) आदि मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए जिनका स्वागत मैनेजमेंट डायरेक्टर प्रो.मनहर अरोड़ा, प्रिंसिपल संदीप लोहानी और स्टाफ मेंबर्स द्वारा किया गया।

रिकॉर्ड बनाने के लिए शेफ मनीष, शेफ अखिल, शेफ गौतम, शेफ कीर्ति शर्मा ने 16 छात्र शेफ के साथ टीम बनाकर संस्था में ही बने हुए ब्रेड, विभिन्न प्रकार फ्रूट, सब्जियां आदि से 492 के विभिन्न केनेपीस तैयार किये। यह रिकॉर्ड के लिए केनेपीस को 38 मिनट्स में तैयार कर लिए गए जो कि सुबह 11:29 से शुरू हुआ और 12:07 मिनट पर पूरा किया। सेलिब्रिटी शेफ संजय बहल ने संस्था के प्रयास की सराहना की और उन्हें टिप्स भी दिए। चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने कहा कि यह सच्ची लग्न और मेहनत का परिणाम है। इसके अतिरिक्त उन्होंने बताया कि संस्था द्वारा 2019 में में 389 चीले और 2021 में 223.2 फ़ीट लम्बा सैंडविच बना रिकॉर्ड बना चुके हैं। चेयरमैन चोपड़ा ने पुराने रिकार्ड्स की बुक सभी को दिखाई। इसके अवसर पर सेंट सोल्जर के सभी कॉलेजों के  डायरेक्टर्स/प्रिंसिपल और छात्र उपस्थित हुए।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar