(Date : 28/April/2424)

(Date : 28/April/2424)

मान सरकार भाजपा प्रदेश मोर्चे के पदाधिकारी की ज्वाइनिंग के नाम पर पंजाबवासियों को कर रही गुमराह, कुलदीप सिंह शंटी के नाम पर कर रही घटिया और ओछी राजनीति --बृजेश शर्मा | कुर्सी और जनता के पैसों से बनाए बंगले का मोह केजरीवाल के इस्तीफे में सबसे बड़ी बाधा:-सुशील रिंकु | ਥਰਡ ਜੈਂਡਰ ਵੋਟਰ ਸਮਾਜ ਦਾ ਅਹਿਮ ਅੰਗ, ਵੋਟਾਂ ਵਿੱਚ ਸ਼ਮੂਲੀਅਤ ਬਣਾਈ ਜਾਵੇਗੀ ਯਕੀਨੀ- ਐਸ ਡੀ ਐਮ ਸਵਾਤੀ | ਮੋਗਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹੇ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਪ੍ਰਤੀਸ਼ਤ ਵਧਾਉਣ ਦੇ ਯਤਨਾਂ ਅਧੀਨ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਸਟਾਫ਼ ਨਾਲ ਰੂਬਰੂ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया |

के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल द्वारा विदाई समारोह रेमिनीसेंसिस का आयोजन






जालंधर (मोहित अरोड़ा) :- के.एम.वी. कॉलेजिएट सीनियर सेकेंडरी स्कूल, जालंधर से 10+2 की शिक्षा पूरी कर जा रही छात्राओं के लिए विदाई समारोह रेमिनीसेंसिस का आयोजन करवाया गया. विद्यालय प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने इस प्रोग्राम में विशेष रूप से शिरकत करते हुए सभी छात्राओं एवं उनके अभिभावकों का स्वागत किया और विद्या लेने वाली छात्राओं के उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी. उन्होंने कहा कि मेहनत लगन एवं अनुशासन ही सफलता का श्रेष्ठ माध्यम है और इसके लिए अपने उद्देश्य के प्रति ईमानदार रहकर ही सफलता एवं कामयाबी प्राप्त की जा सकती है.

इसके साथ ही उन्होंने परीक्षाओं के लिए सभी छात्राओं को शुभ इच्छाएं देते हुए बेहद गंभीरता एवं रुचि के साथ भविष्य में शिक्षा प्राप्ति के लिए विभिन्न विषयों को चुनने की प्रेरणा दी. उन्होंने कहा कि शिक्षा किसी भी लड़की को दिए जाने वाला सबसे बड़ा उपहार है जिसके आगे सारा धन ही फीका पड़ जाता है. इस समय के बदलाव के साथ अपनी सोच को बदलते हुए लड़कियों की शिक्षा पर ज्यादा से ज्यादा जोर देना चाहिए ताकि एक अच्छी समाज का सृजन किया जा सके. इस कार्यक्रम के दौरान छात्राओं के द्वारा तैयार की गई नृत्य एवं गायन की प्रस्तुतियों का मंच पर बखूबी प्रदर्शन किया गया. छात्राओं ने विदाई के इस अवसर पर विद्यालय से जुड़ी अपनी यादों को भावपूर्ण ढंग से सभी के साथ साझा किया. मॉडलिंग इस प्रोग्राम में विशेष आकर्षण का केंद्र रही. मॉडलिंग के अंतर्गत करवाए गए विभिन्न  राउंडज़ के आधार पर 10+2  (आर्ट्स) की छात्रा सरगी को रेमिनीसेंसिस के खिताब से सम्मानित किया गया.

सेकंड रनर टॉप (10+2) आर्ट्स की छात्रा गौरी रही जबकि फर्स्ट रनर अप के लिए (10+2) कॉमर्स की छात्रा गुरुशरणजीत कौर को चुना गया. इसके अलावा मिस स्मार्ट वेयरिंग ख़िताब भूमि को प्राप्त हुआ. मिस कॉन्फिडेंट आशिमा बनी. मिस शाइनिंग स्टार हिमांशी को चुना गया तथा मिस चार्मिंग सिमरन, मिस ब्यूटीफुल अटायर कोमल कौर तथा मिस एलिगेंट के खिताब के साथ जानवी को सम्मानित किया गया. मैडम प्रिंसिपल ने सम्मान प्राप्त करने वाली सभी छात्राओं को मुबारकबाद देते हुए इस कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए कॉलेजिएट स्कूल के सभी स्टाफ सदस्यों के द्वारा किए गए प्रयत्नों की भी भरपूर प्रशंसा की।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar