(Date : 27/April/2424)

(Date : 27/April/2424)

ਥਰਡ ਜੈਂਡਰ ਵੋਟਰ ਸਮਾਜ ਦਾ ਅਹਿਮ ਅੰਗ, ਵੋਟਾਂ ਵਿੱਚ ਸ਼ਮੂਲੀਅਤ ਬਣਾਈ ਜਾਵੇਗੀ ਯਕੀਨੀ- ਐਸ ਡੀ ਐਮ ਸਵਾਤੀ | ਮੋਗਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹੇ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਪ੍ਰਤੀਸ਼ਤ ਵਧਾਉਣ ਦੇ ਯਤਨਾਂ ਅਧੀਨ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਸਟਾਫ਼ ਨਾਲ ਰੂਬਰੂ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया | डिप्स स्कूल सूरानुस्सी मेंलगाया ट्रैफिक जागरूकता सेमिनार | के.एम.वी. की छात्राओं ने चार्टर्ड अकाउंटेंट बनने से संबंधित जानकारी हासिल की |

सीटी यूनिवर्सिटी के स्कूल ऑफ लॉ ने क्रिमिनल जस्टिस सिस्टम पर सेमिनार का आयोजन






एसएसपी हरजीत सिंह ने छात्रों को जांच प्रक्रिया और कानून के विभिन्न पहलुओं की जानकारी दी

जालंधर (अरोड़ा) :- सीटी यूनिवर्सिटी के स्कूल ऑफ लॉ ने छात्रों को आपराधिक न्याय प्रणाली में पुलिस की भूमिका के बारे में जानकारी देने के लिए एक सेमिनार का आयोजन किया। इस सेमिनार में जिला लुधियाना (ग्रामीण) के एसएसपी हरजीत सिंह ने पुलिस की भूमिका और विभिन्न मापदंडों के बारे में बताया। उन्होंने अपराध स्थल, जांच प्रक्रिया, कानून व  समाज और कानून द्वारा स्थापित उचित प्रक्रिया के मानकों के बारे में जानकारी दी। सीटी यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर (कार्यकारी ) डॉ. सतीश कुमार ने अतिथियों का स्वागत किया और छात्रों को समाज में पुलिस के महत्व के बारे में बताया।

सीटी यूनिवर्सिटी की स्कूल आफ लॉ की प्रिंसिपल डॉ. सिमरनजीत गिल ने  समाज में न्याय के महत्व पर प्रकाश डाला और कहा कि पुलिस प्रशासन के मजबूत समर्थन से लोगों के अधिकारों की उचित सुरक्षा होती है। जिला लुधियाना (ग्रामीण) के एसएसपी हरजीत सिंह ने कहा कि आम लोगों के सहयोग से ही अपराधियों और अपराधों को रोका जा सकता है। इस मौके पर रजिस्ट्रार सर्बप्रीत सिंह, स्कूल ऑफ लॉ की फैकल्टी और  छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar