(Date : 29/April/2424)

(Date : 29/April/2424)

मान सरकार भाजपा प्रदेश मोर्चे के पदाधिकारी की ज्वाइनिंग के नाम पर पंजाबवासियों को कर रही गुमराह, कुलदीप सिंह शंटी के नाम पर कर रही घटिया और ओछी राजनीति --बृजेश शर्मा | कुर्सी और जनता के पैसों से बनाए बंगले का मोह केजरीवाल के इस्तीफे में सबसे बड़ी बाधा:-सुशील रिंकु | ਥਰਡ ਜੈਂਡਰ ਵੋਟਰ ਸਮਾਜ ਦਾ ਅਹਿਮ ਅੰਗ, ਵੋਟਾਂ ਵਿੱਚ ਸ਼ਮੂਲੀਅਤ ਬਣਾਈ ਜਾਵੇਗੀ ਯਕੀਨੀ- ਐਸ ਡੀ ਐਮ ਸਵਾਤੀ | ਮੋਗਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹੇ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਪ੍ਰਤੀਸ਼ਤ ਵਧਾਉਣ ਦੇ ਯਤਨਾਂ ਅਧੀਨ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਸਟਾਫ਼ ਨਾਲ ਰੂਬਰੂ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया |

भारतीय नौसेना ने 69वीं इंटर सर्विसेज हॉकी चैंपियनशिप जीती






जालंधर (अरोड़ा) :- 69वीं इंटर-सर्विसेज हॉकी चैंपियनशिप 2022-23 का फाइनल 10 फरवरी 2023 को एस्ट्रोटर्फ हॉकी ग्राउंड, कटोच स्टेडियम में आयोजित किया गया था।  बेहद रोमांचक फाइनल में भारतीय नौसेना की टीम ने इंडियन आर्मी रेड टीम को 5-3 से हराया। नेवी टीम के लिए जुगराज सिंह ने 02 गोल किए। लेफ्टिनेंट जनरल देवेंद्र शर्मा, एवीएसएम, एसएम, जनरल ऑफिसर कमांडिंग, वज्र कोर ने विजेताओं को भव्य ट्रॉफी प्रदान की। इस अवसर पर बोलते हुए, उन्होंने सभी खिलाड़ियों को उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए बधाई दी।

उन्होंने खिलाड़ियों को भारतीय राष्ट्रीय टीम के लिए चुने जाने के लिए कड़ी मेहनत करने और दुनिया भर में अंतरराष्ट्रीय चैंपियनशिप जीतकर देश का नाम रोशन करने के लिए प्रेरित किया। द्रोणाचार्य पुरस्कार विजेता कोच राजिंदर सिंह और टोक्यो ओलंपिक के कांस्य पदक विजेता रूपिंदर पाल सिंह और हार्दिक सिंह ने भी फाइनल मैच देखा। चैंपियनशिप 07 फरवरी से 10 फरवरी 2023 तक खेली गई जिसमें इंडियन आर्मी रेड, इंडियन आर्मी ग्रीन, इंडियन नेवी और इंडियन एयरफोर्स ने हिस्सा लिया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar