(Date : 05/May/2424)

(Date : 05/May/2424)

ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया | के.एम.वी. कालजीएट स्कूल के बुक बैंक द्वारा बांटी गई नि:शुल्क पुस्तकें |

जरूरतमंद और बेघर लोगों के लिए रैड क्रास सोसायटी ने एनजीओ के सहयोग से निःशुल्क भोजन सेवा वैन की शुरू






टीबी मरीजों को राशन किटे भी बांटी गई

जालंधर (अरोड़ा) :- जरूरतमंद और बेघर लोगों को मुफ्त भोजन उपलब्ध करवाने के उद्देश्य से रैड क्रास सोसायटी, जालंधर की तरफ से डिप्टी कमिश्नर जसप्रीत सिंह के मार्गदर्शन में गैर सरकारी संगठन आखिरी उम्मीद वैलफेयर सोसायटी के सहयोग से आज फूड सर्विस वैन की शुरूआत की गई। स्थानीय रैडक्रास भवन में रैडक्रास सोसायटी के सचिव इंद्रदेव सिंह मिन्हास, यूनिक होम जालंधर की प्रमुख बीबी प्रकाश कौर व एनजीओ आखिरी उम्मीद वैलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष जतिंदर सिंह सहित भोजन सेवा वैन की शुरूआत की गई। इस वैन के माध्यम से जरूरतमंद व बेघर लोगों को मुफ्त भोजन उपलब्ध करवाया जाएगा। वैन शहर में घूमेगी और जरूरतमंद लोगों को यह भोजन सेवा मुहैया करवाएगी। इसके इलावा संस्था द्वारा जारी मोबाइल नंबर 91155-60161,62,63,64,65 पर काल कर जरूरतमंद व बेसहारा व्यक्तियों इस सेवा का लाभ उठा सकते है। एन.जी.ओ. ने मानवता की सेवा के लिए दिए सहयोग की प्रशंसा करते हुए अन्य संस्थाओं को भी इन जन कल्याणकारी कार्यों के लिए आगे आने का आग्रह किया।

इससे पहले रैड क्रास सोसायटी ने टीबी के मरीजों को राशन किटे भी बांटी। इस अवसर पर टी.बी. अधिकारी डा.रितु ने मरीजों को नियमित दवा लेने की जानकारी दी और बताया कि टी.बी. इलाजयोग्य बीमारी है और डाक्टर की सलाह अनुसार इसका इलाज करवाकर इसे ठीक किया जा सकता है। उन्होंने यह भी कहा कि सरकारी स्वास्थ्य संस्थानों में टीबी. जांच और इलाज मुफ्त है। इस अवसर पर मैडीकल अधिकारी डा. चशम मित्रा, डा. दपिंदर कौर, डा.  लवदीप सिंह, जीतेंद्र सोनी, सुकरीती, कुलविंदर सिंह, यादविंदर सिंह राणा, दीपक राजपाल, गुरचरण सिंह, दलेर सिंह, अरुणा अरोड़ा, प्रवीण अबरोल आदि मौजूद रहे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar