(Date : 07/May/2424)

(Date : 07/May/2424)

एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर बैस्ट इंस्टीट्यूट फॉर एक्सीलेंस इन हायर एजुकेशन एंड स्किल एनहैंसमेंट के सम्मान से सम्मानित | पंजाब सरकार केंद्र सरकार की नीतियों को जालंधरवासियों से कर रही वंचित --सुशील रिंकु | कांग्रेस अपनी हार की बौखलाहट में अमर्यादित भाषा का कर रही प्रयोग --सुशील रिंकु | भारत-घाना संयुक्त व्यापार समिति का चौथा सत्र अकरा में सम्प न्नर | ਜ਼ਿਲ੍ਹਾ ਮੋਗਾ ਵਿੱਚ ਕਣਕ ਦੀ ਖਰੀਦ ਪ੍ਰਕਿਰਿਆ ਮੁਕੰਮਲ ਹੋਣ ਕਿਨਾਰੇ |

सीटी ग्रुप ने राष्ट्रीय मतदान दिवस मनाया






जालंधर (अरोड़ा) :- सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ लॉ ने नथिंग लाइक वोटिंग थीम पर राष्ट्रीय मतदान दिवस मनाया। छात्राओं ने राष्ट्रीय मतदाता दिवस के उपलक्ष्य में भाषण प्रतियोगिता में भाग लिया। इस दिवस को मनाने का उद्देश्य छात्रों को उनके मताधिकार के प्रति जागरूक करना था। छात्रों ने नुक्कड़ नाटक भी खेला और वोट डालने के माध्यम से युवाओं को अपने हाथों में हथियार के बारे में जागरूक किया।

इस दौरान भाषण प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया जो नथिंग लाइक वोटिंग आई वोट फॉर श्योर थीम पर आधारित थी जिसमें अर्शनूर ने प्रथम, नेहा ने द्वितीय और गरिमा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इस आयोजन के चलते सभी ने मतदान दिवस पर शपथ भी ली. एडवोकेट मधु रचना, जो एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं उन्होंने  छात्रों को अपने मतदान के अधिकार का बुद्धिमानी से उपयोग करने के लिए प्रेरित किया ताकि समाज को बेहतर बनाया जा सके।

एडवोकेट हर्ष भट्ट, जो जिला बार एसोसिएशन जालंधर के पूर्व संयुक्त सचिव थे ने इस अवसर पर सम्मानित अतिथि के रूप में शिरकत की और छात्रों को उनके वोट के मूल्य से अवगत कराया। सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ लॉ के प्रिंसिपल डॉ. युगदीप कौर ने छात्रों को बताया कि भारत में ऐसे बहुत से लोग हैं जो निरक्षरता और गरीबी के कारण वोट देने के अपने अधिकार से अनजान हैं लेकिन समाज का शिक्षित वर्ग होने के नाते युवाओं का यह प्रमुख कर्तव्य है कि वे मतदान करें और अपना वोट सोच समझ कर डालें।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar