(Date : 29/April/2424)

(Date : 29/April/2424)

लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में फेयरवेल पार्टी का आयोजन | सीटी यूनिवर्सिटी ने सीटीयू मॉडल यूनाइटेड नेशंस (सीटीयू एमयूएन) 2024 की मेजबानी | एच.एम.वी. में रेजिडेंट स्कालर्स के लिए फेयरवैल पार्टी का आयोजन | सेंट सोल्जर को-एजुकेशन कॉलेज, जालंधर के छात्र ने पूरे एशिया में चमकाया ग्रुप का नाम | सीबीएसई की ओर से दो दिवसीय वर्कशाप में दी ट्रेनिंग |

सीटी यूनिवर्सिटी ने भारत का 74वां गणतंत्र दिवस उत्साह और देशभक्ति की भावना के साथ मनाया






लुधियाना (अरोड़ा) - सीटी यूनिवर्सिटी में भारत का 74वां गणतंत्र दिवस उत्साह और देशभक्ति की भावना के साथ मनाया गया। इस मौके पर सीटी यूनिवर्सिटी के डायरेक्टरेट आफ स्पोर्टस और स्कूल ऑफ ह्यूमैनिटीज एंड फिजिकल एजुकेशन के डीन डॉ. प्रवीण, डीन व विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्ष, फैकल्टी, स्टाफ सदस्य व छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि वाइस चांसलर (कार्यकारी) डॉ. सतीश ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया।  उसके बाद राष्ट्रगान गाया गया। एनसीसी  कैडेटों द्वारा परेड का भव्य प्रदर्शन कर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई गई। छात्रों ने रंगारंग कार्येकम पेश किया । देशभक्ति के गीतों के बीच प्रेम और भाईचारे का प्रदर्शन किआ ।



डॉ. सतीश ने संविधान के महत्व और इसकी अनूठी विशेषताओं पर प्रकाश डाला। उन्होंने यूनिवर्सिटी द्वारा हासिल की गई विभिन्न उपलब्धियों की भी जानकारी दी और छात्रों को उपलब्धियों के माध्यम से यूनिवर्सिटी का नाम रोशन करने के लिए प्रेरित किया। सभी गणमान्य लोगों ने गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं भी दी। एक महान राष्ट्र के निर्माण के संदेश के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।



 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar