(Date : 05/May/2424)

(Date : 05/May/2424)

ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया | के.एम.वी. कालजीएट स्कूल के बुक बैंक द्वारा बांटी गई नि:शुल्क पुस्तकें |

इनोकिड्स - प्री-प्राइमरी स्कूल में नए प्रवेशकों के माता-पिता के लिए ओरिएंटेशन कार्यक्रम का आयोजन






जालंधर (मक्कड़) - इनोसेंट हार्ट्स के पांचों स्कूलों (ग्रीन मॉडल टाउन, लोहारां, नूरपुर, कैंट जंडियाला रोड एवं कपूरथला रोड) के इनोकिड्स के में वर्ष 2023-24 के लिए नर्सरी में प्रवेश पाने वाले बच्चों के अभिभावकों के लिए ओरिएंटेशन कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस अवसर पर इनो किड्स की कोऑर्डिनेटर बनदीप ने अभिभावकों का स्वागत किया। उन्होंने अभिभावकों को स्कूल के नियमों की जानकारी दी। बच्चों को टेंपरेरी आई कार्ड भी वितरित किए गए।

इस अवसर पर इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप की डिप्टी डायरेक्टर कल्चरल अफेयर्स तथा मोटिवेशनल स्पीकर शर्मिला नाकरा ने माता-पिता के साथ 'गुड पेरेंटिंग' टिप्स साझा किए, जो उनके बच्चों की परवरिश के लिए मददगार साबित होंगे। उन्होंने अभिभावकों को बच्चों के भोजन में पोषक तत्वों की आवश्यकता के बारे में जानकारी दी। उन्होंने अभिभावकों की शंकाओं का समाधान किया। उन्होंने अभिभावकों को अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने की सलाह दी।

इनोकिड्स की डिप्टी डायरेक्टर अलका अरोड़ा ने अभिभावकों को उनके बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी तथा बताया कि फरवरी में नर्सरी की कक्षाएं शुरू हो जाएंगी।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar