(Date : 05/May/2424)

(Date : 05/May/2424)

ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया | के.एम.वी. कालजीएट स्कूल के बुक बैंक द्वारा बांटी गई नि:शुल्क पुस्तकें |

कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल (को-एड),जालंधर में धूमधाम से मनाया गया ‘रायम कार्निवल’






जालंधर (अरोड़ा) - कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल (को-एड) समय-समय पर बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए अनेक कार्यक्रम का आयोजन करता रहता है। इसी कड़ी के तहत स्कूल में ‘रायम कार्निवल’  का आयोजन करवाया गया। इस कार्निवल में किंडरगार्टन के विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया,  जोकि रंग-बिरंगे वेशभूषा में अत्यंत सुंदर लग रहे थे। इस कार्निवल का आरंभ स्कूल प्रधानाचार्या हरलीन मोहंती जी के स्वागत भाषण से हुआ।      

स्कूल प्रैजीडेंट पूजा भाटिया ने कहा कि रायम (कविता) मन के भावों को प्रदर्शित करने का एक उत्तम साधन है। रायम के द्वारा नई सोच और दृष्टिकोण को उजागर किया जा सकता है। इस कार्निवल में किंडरगार्टन की प्रत्येक कक्षा के प्रतिभागियों ने मंच पर आकर पशुओं,फलों,सब्ज़ियों,साफ-सफ़ाई और ट्रैफिक रूल्स आदि पर अलग-अलग रायम प्रस्तुत करके प्रेरणा दी। प्रतिभागियों ने अपनी कविता को प्रभावी दिखाने के लिए सहायक वस्तुओं का भी इस्तेमाल किया। नन्हें-नन्हों की प्रस्तुति ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। किंडरगार्टन की अध्यापिकाओं द्वारा भी धन्यवाद गीत प्रस्तुत किया गया।

इस अवसर पर चेयरमैन नितिन कोहली,वाइस चेयरमैन दीपक भाटिया,वाइस प्रैजीडेंट पार्थ भाटिया ने सभी विद्यार्थियों के प्रयासों की सराहना की। स्कूल प्रिंसिपल हरलीन मोहंती ने विद्यार्थियों को ऐसे कार्यक्रमों के द्वारा आगे आने और दूसरों को जागरूक करने के लिए कहा।   

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar