(Date : 05/May/2424)

(Date : 05/May/2424)

ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया | के.एम.वी. कालजीएट स्कूल के बुक बैंक द्वारा बांटी गई नि:शुल्क पुस्तकें |

24 दिसंबर को लाइव बैंड, फन एक्टिविटीज, गेमों के साथ होगी गेम ऑन इंडिया की शुरुयात






सभी शहरवासियों को शामिल होने की अपील : अनिल चोपड़ा

जालंधर (अजय छाबड़ा) :- शहरवासियों के पीपीआर ग्रुप द्वारा शुरू किये जा रहे गेम ऑन इंडिया के बारे में जानकारी देने के लिए प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया। जिसमें पीपीआर ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा, मैनेजिंग डायरेक्टर राजन चोपड़ा, मैनेजिंग डायरेक्टर प्रिंस चोपड़ा आदि शामिल हुए। चेयरमैन चोपड़ा ने जानकारी देते हुए बताया कि पीपीआर ग्रुप द्वारा हमेशा शहरवासियों के लिए कुछ नया लेकर आने के लिए प्रयास किये जाते रहे हैं जिसमें होटल्स, फ्लैट्स, घर और माल्स आदि शामिल हैं। ग्रुप द्वारा मीठापुर रोड स्थित शुरू किया गया पीपीआर मॉल सभी के लिए पसंदीदा जगह बन चुकी है जहाँ लोग अपने परिवार, दोस्तों और रिशतेदारों के साथ समय बिताना पसंद कर रहे हैं।

इसी को देखते हुए ग्रुप द्वारा पीपीआर मॉल, मीठापुर रोड, जालंधर में "गेम ऑन इंडिया" गेमिंग जोन लेकर आ रहे हैं।  चेयरमैन चोपड़ा ने कहा कि यह गेमिंग जोन अपने आप में एक आकर्षण है कि यह पंजाब का सबसे बड़ा गेमिंग जोन है जो कि 27000 स्क्वायर फ़ीट में बना है। राजन चोपड़ा ने बताया कि छोटे बच्चों से लेकर युवा गेमर्स तक और मध्यम आयु वर्ग से लेकर के बुजुर्गों तक "गेम ऑन इंडिया" में हर कोई मनोरंजक गेमों का आनंद उठा सकता है। यहाँ खाने के शौकीनों के लिए बेहतरीन फ़ूड और ड्रिंक्स के साथ एक शानदार रेस्टोरेंट है। लोग जन्मदिन, किट्टी पार्टीज और अन्य यादगार कार्यक्रमों का जश्न मनाते हुए अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं। गेमिंग ज़ोन का माहौल ही लोगों के जीवन में सबसे अच्छे समय के साथ मौज-मस्ती से भरा होता है।

प्रिंस चोपड़ा ने बताया कि गेम ऑन इंडिया में बोलिंग, बम्पर कार्स, जंपी बम्पी, किड्स पैराडाइस, कार राइडिंग, वर्चुअल क्रिकेट, 9डी, सिमुलेटर, नई टेक्नोलॉजी की गेमें शामिल हैं। इसके साथ डांस और म्यूजिक प्रेमियों के लिए ओपन म्यूजिक है जिसपर वह अपना पसंदीदा म्यूजिक लगाकर एन्जॉय कर सकते हैं। छोटे बच्चों के लिए एक विशेष किड्स पैराडाइज है। यह छोटे बच्चों के लिए कल्पना का एक पूरा साम्राज्य है, एक बार जब बच्चे इस सपनों की दुनिया में होंगे, तो उनका इतनी जल्दी घर जाने का मन नहीं करेगा। संगीता चोपड़ा ने कहा कि 24 दिसंबर को यह सभी के लिए लाइव बैंड, फन एक्टिविटीज के साथ शुरू होने जा रहा है जिसमें हम सभी शहरवासियों को इसका हिस्सा बनने की अपील करते हैं।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar