(Date : 28/April/2424)

(Date : 28/April/2424)

मान सरकार भाजपा प्रदेश मोर्चे के पदाधिकारी की ज्वाइनिंग के नाम पर पंजाबवासियों को कर रही गुमराह, कुलदीप सिंह शंटी के नाम पर कर रही घटिया और ओछी राजनीति --बृजेश शर्मा | कुर्सी और जनता के पैसों से बनाए बंगले का मोह केजरीवाल के इस्तीफे में सबसे बड़ी बाधा:-सुशील रिंकु | ਥਰਡ ਜੈਂਡਰ ਵੋਟਰ ਸਮਾਜ ਦਾ ਅਹਿਮ ਅੰਗ, ਵੋਟਾਂ ਵਿੱਚ ਸ਼ਮੂਲੀਅਤ ਬਣਾਈ ਜਾਵੇਗੀ ਯਕੀਨੀ- ਐਸ ਡੀ ਐਮ ਸਵਾਤੀ | ਮੋਗਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹੇ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਪ੍ਰਤੀਸ਼ਤ ਵਧਾਉਣ ਦੇ ਯਤਨਾਂ ਅਧੀਨ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਸਟਾਫ਼ ਨਾਲ ਰੂਬਰੂ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया |

सेंट सोल्जर स्कूल में दूसरे दो दिवसीय वॉलीबॉल टूर्नामेंट का आयोजन






जालंधर (अजय छाबड़ा) :- चार साहिबजादों की शहादत को समर्पित दूसरे दो दिवसीय गांव स्तरीय वॉलीबॉल टूर्नामेंट का आयोजन सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल में किया गया। प्रिंसिपल रूपिंदरजीत सिंह के नेतृत्व में आयोजित इस टूर्नामेंट में क्षेत्र की 40 टीमों ने भाग लेते हुए अपने खेल कौशल का शानदार प्रदर्शन किया। इस मौके पर एक शो मैच भी करवाया गया, जिसमें प्रिंसिपल रूपिंदरजीत सिंह की टीम विजेता रही। उल्लेखनीय है कि यह टीम पंजाब सरकार द्वारा आयोजित 'खेल वतन पंजाब के' के तहत राज्य स्तरीय वॉलीबाल प्रतियोगिता भी खेल चुकी है। इस दो दिवसीय टूर्नामेंट का उद्घाटन संत बाबा सेवा सिंह खेड़ा साहिब और संत बाबा गुरप्रीत सिंह मिर्जापुर ने किया।

डीपी चंचल सिंह व साइंस शिक्षक गुरप्रीत सिंह की देखरेख में संपन्न इस टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में बेगोवाल की टीम ने गांव ढïट्टां की टीम को हराकर प्रथम स्थान प्राप्त कर 21,000 रुपए नकद पुरस्कार व कप पर कब्जा किया। दूसरा पुरस्कार 15,000 रुपये और ट्रॉफी गांव ढïट्टां की टीम ने जीता। इसके अलावा 9100 रुपए का तीसरा नकद पुरस्कार गांव महमूदपुर व विरकां की टीम ने संयुक्त रूप से जीता। इनाम वितरित करते हुए बाबा सेवा सिंह और बाबा गुरप्रीत सिंह ने कहा कि पंजाब में आज बहने वाली नशों की छठी नदी को रोकने के लिए इस तरह के टूर्नामेंट करवाने की समय की मांग है। उन्होंने सेंट सोल्जर मैनेजमेंट को इस पहल के लिए धन्यवाद दिया। सेंट सोल्जर ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा व वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने अपने संदेश में सभी विद्यार्थियों को खेलों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar