(Date : 29/April/2424)

(Date : 29/April/2424)

लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में फेयरवेल पार्टी का आयोजन | सीटी यूनिवर्सिटी ने सीटीयू मॉडल यूनाइटेड नेशंस (सीटीयू एमयूएन) 2024 की मेजबानी | एच.एम.वी. में रेजिडेंट स्कालर्स के लिए फेयरवैल पार्टी का आयोजन | सेंट सोल्जर को-एजुकेशन कॉलेज, जालंधर के छात्र ने पूरे एशिया में चमकाया ग्रुप का नाम | सीबीएसई की ओर से दो दिवसीय वर्कशाप में दी ट्रेनिंग |

सेंट सोल्जर की छात्रा सुप्रीत कौर सैनी ने जीता रजत पदक






'सीबीएसई नार्थ जोन डूडो मुकाबलेÓ में संस्था ओर अभिभावकों का नाम किया रोशन

जालंधर (अजय छाबड़ा) :- सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल की छात्रा ने सोनीपत (हरियाणा) में आयोजित ''सीबीएसई नार्थ जोन जूडो मुकाबले-2022Ó में भाग लेते हुए रजत पदक जीत कर संस्था के साथ अपना ओर अपने मात-पिता का नाम रोशन किया है। मुकाबले के दौरान उतरी भारत के 5 राज्यों के 450 से अधिक छात्रों ने भाग लिया था। अंडर-19 (70 किलो भार वर्ग) में आपने खेल कौशल का शानदार प्रदर्शन करते हुए सेंट सोल्जर की छात्रा ने सुप्रीत कौर सैनी पुत्री शामजीत सिंह ने रजत पदक जीता। स्कूल डायरेक्टर उर्मिल सूद ने होनहार छात्रा सैनी का स्कूल पहुंचने पर स्वागत करते हुए बताया कि इससे पहले वह अमृतसर में आयोजित '43वीं कैडेट पंजब स्टेट जुडो चैंपियनशिप-2022Ó में भाग लेते हुए स्वर्ण पदक जीत चुकी है।

इसके अलावा उसने अक्तूबर माह दिल्ली के आई.जी. स्टेडियम में आयोजित 'खेलो इंडिया नैशनल विमनस लीगÓ ओर 'रेंकिंग जुडो टूरनामैैंट-2022Ó में भाग लेते हुए पांचवें स्थान प्राप्त कर 7000 रुपए का नकद पुरस्कार प्राप्त किया था। इस टूरनामैैंट में देश भर से 500 से अधिक खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया था। नवंबर में लुधियाना में 'पंजाब स्कूल गेम्स-2022Ó में भाग लेते हुए अंडर-19 उम्र वर्ग में तीसरे स्थान पर रहते हुए कांस्य पदक जीता था। इस अवसर पर छात्रा सुप्रीत सैनी ने अपनी सफलता का श्रेय सेंट सोल्जर मैनेजमेंट को देते हुए बताया कि वह अब सोनीपत (हरियाणा) में ही जनवरी 2023 में करवाए जा रहे सीबीएसई नेशनल जूडो मुकाबले के लिए तैयारी कर रही है। छात्रा को बधाई देते हुए अनिल चोपड़ा ओर वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने संस्था की ओर से हर तरह की मदद का भरोसा दिया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar