(Date : 29/April/2424)

(Date : 29/April/2424)

लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में फेयरवेल पार्टी का आयोजन | सीटी यूनिवर्सिटी ने सीटीयू मॉडल यूनाइटेड नेशंस (सीटीयू एमयूएन) 2024 की मेजबानी | एच.एम.वी. में रेजिडेंट स्कालर्स के लिए फेयरवैल पार्टी का आयोजन | सेंट सोल्जर को-एजुकेशन कॉलेज, जालंधर के छात्र ने पूरे एशिया में चमकाया ग्रुप का नाम | सीबीएसई की ओर से दो दिवसीय वर्कशाप में दी ट्रेनिंग |

सीबीएसई क्लस्टर वॉलीवाल में छाया डिप्स, नैशनल टीम के लिए हुआ चयनित






लड़कों की टीम में डिप्स टांडा ने पहला और लड़कियों में डिप्स ढिलवां ने पाया दूसरा स्थान

जालंधर (प्रवीण) :- सीबीएसई क्लस्टर द्वारा करवाई जा रही वॉलीवाल प्रतियोगिता में अपना बढ़िया खेल प्रदर्शन दिखाते हुए डिप्स लड़कों और लड़कियों की टीम ने जीत हासिल की। डिप्स चेन के स्पोर्ट्स मैनेजर मनमोहन सिंह ने बताया कि 29 नवंबर से 3 दिसंबर तक आयोजित प्रतियोगिता में पंजाब, जम्मू कश्मीर से 48 लड़कों और 10 लड़कियों की टीमों ने भाग लिया और मैच खेले। लड़कों की कैटेगिरी में डिप्स स्कूल टांडा के विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पहला स्थान हासिल किया और नैशनल्स में अपनी जगह बना ली है। इस टीम में मोहित कुमार, क्रिस्टल, सुमित सहगल, सुखदीपपाल सिंह, मनकीरत सिंह, जसनूर सिंह, प्रभरूप सिंह, सुखमन सिंह, संग्राम सिंह, सुखनीत सिंह, परमजीत सिंह, आर्श बधन शामिल थे।

लड़कियों की कैटेगिरी में डिप्स स्कूल ढिलवां के विद्यार्थियों ने दूसरा स्थान हासिल किया। इस टीम में सिमरनप्रीत कौर, सचप्रीत कौर, सुखमनप्रीत कौर, गजलगीत कौर, अंजली हंस, मेहकप्रीत कौर और समरीत शामिल थे। मैच के दौरान डिप्स टांडा के जसनूर और डिप्स ढिलवां की अंजली को बेस्ट प्लेयर के आवार्ड के साथ सम्मानित किया गया। विद्यार्थियों की इस जीत पर डिप्स चेन के एमडी सरदार तरविंदर सिंह ने सभी विद्यार्थियों, डिप्स स्कूल टांडा प्रिंसिपल दिव्या चावला और डिप्स स्कूल ढिलवां प्रिंसिपल हरि ओम को बधाई दी। उन्होंने कहा कि डिप्स में पढ़ाई के साथ बच्चों को हमेशा खेलों के लिए प्रोत्साहित किया जाता है ताकि वह एक बढ़िया व्यक्ति बन सके और इसी तरह हमेशा डिप्स चेन का नाम रोशन करते रहे। सीईओ मोनिका मंडोत्रा ने सभी विद्यार्थियो को हमेशा इसी तरह खेल और पढ़ाई के क्षेत्र में बढ़िया प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar