(Date : 29/April/2424)

(Date : 29/April/2424)

लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में फेयरवेल पार्टी का आयोजन | सीटी यूनिवर्सिटी ने सीटीयू मॉडल यूनाइटेड नेशंस (सीटीयू एमयूएन) 2024 की मेजबानी | एच.एम.वी. में रेजिडेंट स्कालर्स के लिए फेयरवैल पार्टी का आयोजन | सेंट सोल्जर को-एजुकेशन कॉलेज, जालंधर के छात्र ने पूरे एशिया में चमकाया ग्रुप का नाम | सीबीएसई की ओर से दो दिवसीय वर्कशाप में दी ट्रेनिंग |

डेविएट जालंधर बना आई.के.जी पी.टी.यू इंटर जोनल यूथ फेस्टिवल का ओवरऑल ट्रॉफी विजेता






जी.एन.ई लुधियाना की टीम के नाम रही ओवरऑल फर्स्ट रनर-अप ट्रॉफी

विजेता टीमें 10, 11 और 12 दिसंबर को पंजाबी यूनिवर्सिटी, पटियाला में होने वाले पंजाब स्टेट यूथ फेयर में आई.के.जी पी.टी.यू का प्रतिनिधित्व करेंगी

जालंधर (अरोड़ा) :-  आई.के. गुजराल पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी (आईकेजी पीटीयू) के इंटर जोनल यूथ फेस्टिवल की ओवरऑल ट्रॉफी डीएवी इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (डेविएट जालंधर) के नाम रही! गुरू नानक देव इंजीनियरिंग कॉलेज लुधियाना (जी.एन.ई लुधियाना) ने फर्स्ट रनर-अप ट्रॉफी जीती! यूनिवर्सिटी के मुख्य परिसर स्थित श्री गुरू नानक देव जी ऑडिटोरियम में तीन दिनों तक चले इंटर जोनल यूथ फेस्टिवल के नतीजे शुक्रवार देर शाम घोषित किये गए!

परिणाम घोषित होने पर ऑडिटोरियम में एक हजार से अधिक छात्रों का एक विशाल एवं उत्साही समूह नाच उठा! परिणाम की घोषणा होते ही ऑडिटोरियम तालियों, सीटियों और ढोल की थापों से गूंज उठा! माहौल ऐसा था मानो एक महीने की मेहनत का आज फल मिल गया हो! प्रतिभागी, उनके गुरूजन एवं टीमें भावुक थीं और खुशी के आंसू एवं उत्साही आवाजें सभागार का हिस्सा थीं! विजेता टीमों को यूनिवर्सिटी डीन आर एंड डी डॉ. हितेश शर्मा व अन्य अधिकारियों ने ट्राफी भेंट की! सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग, मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी शाहपुर (कोड लोटस) बाकी समग्र इवेंट परिणामों के बीच संगीत प्रतियोगिताओं का विजेता रहा! डांस में जीएनई लुधियाना (कोड गुलबहार) विजेता रहा!

डेविएट जालंधर को थिएटर, फाइन आर्ट और लिटरेचर के विजेता की ट्राफी हासिल हुई! यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार डॉ. एसके मिश्रा, डीन कॉलेज विकास डॉ. बलकार सिंह, डीन अकादमिक डॉ. विकास चावला, डीन स्टूडेंट वेलफेयर डॉ. गौरव भार्गव, डीन आर एंड डी डॉ. हितेश शर्मा ने विजेता टीमों एवं सभी प्रतिभागी टीमों को सम्मानित किया। उन्होंने भविष्य में बेहतर करने के लिए सभी को शुभकामनाएं दीं एवं प्रतियोगिता की नैतिक परिभाषा बनाए रखने के लिए बधाई भी दी! यूथ फेस्टिवल के कार्डिनेटर सहायक निदेशक समीर शर्मा ने बताया कि इस चरण के विजेता छात्र 10, 11 और 12 दिसंबर को पंजाबी विश्वविद्यालय पटियाला में पंजाब राज्य युवा मेले में आईकेजी पीटीयू का प्रतिनिधित्व करेंगे। भांगड़ा को जज दलजीत सिंह खख, डीएसपी पंजाब पुलिस, योगेश पंकज नेहरू युवा केंद्र चंडीगढ़ और प्रोफेसर (सेवानिवृत्त) हरजीत सिंह ने किया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar