(Date : 28/April/2424)

(Date : 28/April/2424)

मान सरकार भाजपा प्रदेश मोर्चे के पदाधिकारी की ज्वाइनिंग के नाम पर पंजाबवासियों को कर रही गुमराह, कुलदीप सिंह शंटी के नाम पर कर रही घटिया और ओछी राजनीति --बृजेश शर्मा | कुर्सी और जनता के पैसों से बनाए बंगले का मोह केजरीवाल के इस्तीफे में सबसे बड़ी बाधा:-सुशील रिंकु | ਥਰਡ ਜੈਂਡਰ ਵੋਟਰ ਸਮਾਜ ਦਾ ਅਹਿਮ ਅੰਗ, ਵੋਟਾਂ ਵਿੱਚ ਸ਼ਮੂਲੀਅਤ ਬਣਾਈ ਜਾਵੇਗੀ ਯਕੀਨੀ- ਐਸ ਡੀ ਐਮ ਸਵਾਤੀ | ਮੋਗਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹੇ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਪ੍ਰਤੀਸ਼ਤ ਵਧਾਉਣ ਦੇ ਯਤਨਾਂ ਅਧੀਨ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਸਟਾਫ਼ ਨਾਲ ਰੂਬਰੂ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया |

सेंट सोल्जर छात्रों ने की इंडस्ट्रियल विजिट






जालंधर (अजय छाबड़ा) :- सेंट सोल्जर मैनेजमेंट एंड टेक्निकल इंस्टीट्यूट द्वारा अपने मैनेजमेंट विभाग के विद्यार्थियों के लिए वेरका मिल्क प्लांट (जालंधर) में इंडस्ट्रियल विजिट का आयोजन किया। इस दौरे में एचओडी डॉ. अंजलि, असिस्टेंट प्रोफेसर रणप्रीत, असिस्टेंट प्रोफेसर सरबप्रीत और असिस्टेंट प्रोफेसर रीति ने इंडस्ट्रियल विजिट की जरूरत और महत्व के बारे में छात्रों को बताया और उनका मार्गदर्शन किया। इस दौरे का उद्देश्य छात्रों को कंपनियों की कार्यशैली से परिचित कराना था। छात्रों ने वेरका मिल्क प्लांट के निर्माण संयंत्र का दौरा किया और अधिकारियों द्वारा संयंत्र के काम करने के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई।

छात्रों को कंपनी द्वारा अपनाए जाने वाले अंतरराष्ट्रीय गुणवत्ता नियंत्रण उपायों के बारे में भी जानकारी दी गई। यह एक सफल यात्रा थी और यह प्रदर्शन छात्रों को उनकी आगे की पढ़ाई में मदद करेगा। प्लांट मैनेजर ने विभिन्न विभागों के बारे में बताया और विभिन्न विभागों की कार्यशैली के बारे में भी बताया। छात्र इस यात्रा के बारे में बहुत उत्सुक थे और पूरे समर्पण और रुचि के साथ इस यात्रा में शामिल हुए। संस्था के प्रिंसिपल डॉ. रोहन शर्मा ने उज्जवल पक्ष पर जोर दिया कि इस प्रकार के दौरे छात्रों में सीखने और उनके ज्ञान को भविष्य के लिए अधिक व्यावहारिक बनाने के लिए आत्मविश्वास पैदा करते हैं। चेयरमैन अनिल चोपड़ा ने संस्था के प्रयासों की सराहना करते हुए शुभ कामनाऐं दीं।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar