(Date : 26/April/2424)

(Date : 26/April/2424)

मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों ने जे.ई.ई मेन परीक्षा में अपने ग्रुप का नाम रोशन किया | के.एम.वी. में वैल्यू एडेड सोशल आउटरीच प्रोग्राम | इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्टस जालंधर के विद्यार्थियों ने निःशुल्क सौंदर्य और त्वचा देखभाल समाधान सीखे |

पुरुषार्थ व धैर्य से मिलती है सफलता - गुरु रजनी माता जी






जालंधर(मक्कड़): सर्व सांझा रूहानी मिशन (रजि.) द्वारा आयोजित मकर सक्रांति में के सत्संग में गुरु रजनी माता जी ने अपने प्रवचन में कहा कि किसी कार्य को सफल बनाने के लिए पुरुषार्थ व धैर्य की जरूरत होती है क्योंकि बिना धैर्य के मन का संतुलन नहीं बनता। संतुलन के बिना सोच अधूरी रहेगी जो कि हमें अपनी मंजिल तक पहुंचने के लिए रुकावट पैदा करेगी। सफलता के लिए हमें सत्संग में आकर सतगुरु के चरणों में बैठकर उपरोक्त दैवी गुण प्राप्त करने पड़ेंगे। इसके उपरांत गुरु वंदना की गई। मिशन की तरफ से आज मेडिकल कैंप लगाया गया जिसमें फूलों की थेरेपी से बनाई हुई दवाइयों से लोगों का इलाज किया जाता इसमें थेरेपिस्ट के एल ऋषि ने लोगों का चेकअप किया तथा उन्हें दवाइयां दी।

मिशन के तरफ से नवजोत मक्कड़ ने जानकारी दी कि पूजनीय संत श्री जीवन वीर जी महाराज जो 27 जनवरी 2013 को ज्योति ज्योत समा गए थे। उनकी बरसी का सत्संग 31 जनवरी 2021 को किया जाएगा। आज सत्संग में प्रेम अरोड़ा, सुभाष चंद्र, के एल ऋषि, साहिल अरोड़ा, मोहित अरोड़ा, कंचन रानी, राजरानी, कृष्णा कालड़ा, रितु मल्होत्रा, उर्मिल ज्योति, रेनू बाला, शशि बाला तथा सुनैना मक्कड़ समेत कई भक्तजन उपस्थित थे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar