(Date : 08/May/2424)

(Date : 08/May/2424)

हल्का फिल्लौर के गढ़ा रोड में सुशील रिंकू के पक्ष में सफल बैठक का आयोजन | नॉर्थ हल्के के किशनपुरा और संतोखपुरा में भाजपा उम्मीदीवार सुशील रिंकु के पक्ष में सफल बैठक का हुआ आयोजन | राष्ट्रीय सुशासन केंद्र ने मसूरी में तंजानिया के अधिकारियों के लिए सार्वजनिक कार्यों की परियोजना और जोखिम प्रबंधन पर दो सप्ताह का क्षमता निर्माण कार्यक्रम शुरू किया | मां के समर्पण बलिदान को डिप्स के विद्यार्थियों ने किया नमन | सीटी यूनिवर्सिटी में पिटारा प्रीमियर नाइट्स का आयोजन |

अर्ध सैनिक बलों के 6 सेक्शन जालंधर में तैनात -पुलिस कमिश्नर






दिलखुशा मार्केट, फल और सब्जी मंडी मकसूदां में सी.आर.पी.एफ. तैनात

जालन्धर (JJS):- जालंधर में कानून व्यवस्था को बनाये रखने के लिए जिला प्रशासन द्वारा पुलिस के साथ-साथ शहर के नाजुक स्थानों पर केंद्रीय रिजर्व पुलिस के ६ सैक्शनों को तैनात किया गया है। इस से सम्बन्धित जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया सी.आर.पी.एफ. को दिये नाजुक स्थानों और जरूरी स्थानों पर शहरी पुलिस के बदलवेन रूप में तैनात किया गया है। इन में से चार सैक्शनो को दिलखुशा मार्केट और फल और सब्जी मंडी मकसूदां में तैनात किया गया है जिससे यहा विश्वसनीय बनाया जा सके कि जिन लोगों को इन स्थानों पर दाखिल होने की आज्ञा है वह ही जा सकें।  उन्होने कहा कि इन दोनों स्थानों पर लोगों के प्रवेश करने पर सख्त मनाही है और अब सुरक्षा बलों द्वारा इन क्षेत्रों को सील कर दिया गया है और केवल जिन लोगों के पास के कर्फ्यू पास हैं वही आ सकते हैं। इन दोनों स्थानों पर किसी को भी बिना वजह आने की इजाजत नहीं है और अर्ध सैनिक बलों द्वारा अन अधिकारत लोगों के विरुद्ध सख्त  से सख्त कार्यवाही की जायेगी। यह दोनों स्थान लोगों तक दवाईयां और फल और सब्जियों को रिटेलरों के द्वारा पहुँचाने के लिए खोलीं गई हैं। लोग इन दोनों स्थानों पर बिना वजह पहुँच कर कर्फ़्यू के नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। यह बहुत गंभीर मामला है  क्यूंकि जिले में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए कर्फ़्यू लगाया गया है। लोक हित को ध्यान में रखते हुए इसको किसी कीमत पर सहन नहीं किया जायेगा।

इस तरह पुलिस कमिश्नर ने बताया कि अर्ध सुरक्षा बलों की ओर से सैक्शनों को शहर के नाकों, नाजुक और अन्य स्थानों पर तैनात की जायेगी। शहर पुलिस को सी.आर.पी.एफ. को कर्फ़्यू को सख्ती से लागू करने के आदेश जारी किये गए हैं। लोगों से अपील की कि सिविल और पुलिस प्रशासन को लोक हित में लगाए गए कर्फ़्यू को सही ढंग से  लागू करने में सहयोग करें।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar