(Date : 26/April/2424)

(Date : 26/April/2424)

जिला चुनाव अधिकारी कम डी सी ने एन जी ओ और क्लबों को वोटर जागरूकता अभियान का हिस्सा बनाने का दिया न्योता | मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों ने जे.ई.ई मेन परीक्षा में अपने ग्रुप का नाम रोशन किया | के.एम.वी. में वैल्यू एडेड सोशल आउटरीच प्रोग्राम | इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन |

सीटी वर्ल्ड स्कूल के विद्यार्थियों ने एस.ओ.एफ इंटरनैशनल इंगलिश ओलंपियाड में हासिल किया दूसरा और






जालंधर (JJS):- सीटी वर्ल्ड स्कूल के ग्रेड 2 में पढऩे वाली निमरदीप कौर और भाविन कुमार ने सांइस ओलंपियड फाउडेशन की ओर से करवाए गए एस.ओ.एफ इंटरनैशनल इंगलिश ओलंपियाड के जोनल लेवल में दूसरा और आठवां स्थान हासिल किया। इसके साथ ही छात्रों ने निमरदीप कौर और भाविन कुमार दोनों ही छात्र बेहद प्रतिभाशाली है। अपनी स्कूली पढ़ाई के साथ-साथ वह अन्य गतिविधियों में भाग ले कर स्कूल का नाम रोशन कर रहे हैं। सीटी वल्र्ड स्कूल की प्रिंसिपल मधु शर्मा ने कहा कि इस तरह की प्रतियोगिताएं छात्रों के शैक्षणिक कौशल का विकास करती हैं। जिससे उनको जीवन में हार और जीत की महत्वता के बारे में पता चलता है। इससे ना सिर्फ छात्र सफलता की ओर अग्रसर होते हैं बल्कि वह हर मुशिकल का सामना करना और उनका समाधान करना भी सीखते हैं। इसके साथ ही उन्होंने विद्यार्थियों को भविष्य में भी इस तरह की गतिविधियों में भाग लेकर स्कूल और परिवार का नाम रोशन करने के लिए प्रेरित किया।

सीटी ग्रुप के मैनेजिंग डायरैक्टर मनबीर सिंह ने विजेताओं को बधाई देते हुए अन्य छात्रों को भी भविष्य में इस तरह की गतिविधियों में भाग लेकर अपनी कला का प्रदर्शन करने  के लिए प्रेरित किया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar