(Date : 20/May/2424)

(Date : 20/May/2424)

पास्ट डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लायन डॉ. मोहिंदर जीत सिंह की सड़क हादसे में मौत | शाहकोट में भाजपा की ताबड़तोड़ रैलियां, कई परिवार पार्टी में शामिल हुए | भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली की तैयारियो को लेकर की वर्करों की ज़ोरदार बैठक | सुशील रिंकु की जीत सुनिश्चित करने के लिए एस सी मोर्चा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भरी हुंकार | श्री आनंदपुर साहिब में लाऊंगा कॉटन उद्योग का बड़ा प्रोजेक्ट: डा. सुभाष शर्मा |

सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक, स्कूल मास्टर गुर्बन्ता सिंह मार्ग में मनाया मातृ दिवस






माँ की आखरी ख्वाईश तो पता नहीं, मगर आखिरी उम्मीद तो तुम हो : वाईस चेयरपर्सनसंगीता चोपड़ा

जालंधर (अजय छाबड़ा) :- सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल , मास्टर गुर्बन्ता सिंह मार्ग, जालंधर में मातृ दिवस प्रोग्राम मनाया गया। जिसका नेतृत्व स्कूल प्रिंसिपल दिवप्रीत कौर एवं समूह स्टाफ मेंबर्स की देख रेख में हुआ। इस मौके ग्रुप वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा मुख्य अतिथि के रूप पर उपस्तिथ हुए। जिनका स्वागत समूह स्टाफ मेंबर्स एवं छात्रों की माताओं द्वारा किया गया। इस प्रोग्राम की शोभा स्कूल के सभी छात्रों की माताएं रहीं। समारोह शुरुआत मुख्या अतिथि, स्कूल प्रिंसिपल, एवं सभी माताओं द्वारा ज्योति प्रज्वलित कर किया गया।

समारोह का नाम भी माँ को ही अर्पित (मोम इस वाओ) रखा गया। समारोह की शुरुआत स्कूल के रोशन विद्यार्थी द्वारा माँ को समर्पित गीत पर नृत्य कर की गई, इसके इलावा छात्रों ने लघु नाटिका द्वारा बच्पन से लेकर अंतिम साँस तक माँ का किरदार ब्यान करा। जिसका मूल कारण आज के छात्रों और नौजवानों को माँ का निऱ्स्वार्थ प्रेम का बताना था जिसमे जन्म, स्कूल लाइफ, कॉलेज लाइफ एवं समूह जिंदगी तक माँ का किरदार बताया था।

बच्चों की शानदार उपस्तिथि के पश्चात उनकी माताओं ने भी डांस परफॉरमेंस एवं मॉडलिंग की, और खास बात यह थी की उनको भिन्न भिन्न ख़िताब बांटे गए जैसे : फैशन गुरु, नेचुरल ब्यूटी , ग्रेसफुल मोम, कूल मोम, सुपर मोम इत्यादि। रामरोह में स्कूल के म्यूजिक टीचर शरणदीप कौर ने माँ को अर्पित गाना सुनाकर सभी को भावनात्मक कर दिया। इस समारोह के अंत में ग्रुप चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने सभी माँ को बधाई दी और छात्रों को कहा की माँ की आखरी ख्वाईश तो पता नहीं, मगर आखिरी उम्मीद तो तुम हो, और  प्रेरित किया की उसकी उम्मीद पर कायम  लिए प्रेरित किया एवं उन्होंने सभी माताओं का केक कटिंग कर का मुँह मीठा करवाया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar