(Date : 06/May/2424)

(Date : 06/May/2424)

भारत-घाना संयुक्त व्यापार समिति का चौथा सत्र अकरा में सम्प न्नर | ਜ਼ਿਲ੍ਹਾ ਮੋਗਾ ਵਿੱਚ ਕਣਕ ਦੀ ਖਰੀਦ ਪ੍ਰਕਿਰਿਆ ਮੁਕੰਮਲ ਹੋਣ ਕਿਨਾਰੇ | लोकसभा चुनाव 2024 से पहले सीटी ग्रुप और स्वीप जालंधर ने मतदाता जागरूकता अभियान चलाया | सीटी ग्रुप ने कंपनी बाग, अमृतसर में WOW-वीकेंड वेलनेस की सफलतापूर्वक मेजबानी की | डिप्स के छात्र प्रथमप्रीत सिंह ने जीता स्वर्ण पदक |

के.एम.वी. में हैपी ट्रेलस -विदाई समारोह का आयोजन






हरमनदीप बनी मिस फेयरवैल

जालंधर (मोहित अरोड़ा) :- भारत की विरासत एवं ऑटोनॉमस संस्था, कन्या महा विद्यालय, जालंधर में हियूमैनिटीज़ विभाग के द्वारा अपनी पढ़ाई पूरी कर विद्यालय से जाने वाली छात्राओं के लिए हैपी ट्रेलस-विदायगी समारोह का आयोजन किया गया. इस  प्रोग्राम को यादगार बनाने के लिए खूबसूरत गीतों की  पेशकारी के साथ-साथ डांस  परफारमैंस भी प्रस्तुत की गई. छात्राओं के लिए मनोरंजन भरपूर खेलों के साथ-साथ माडलिंग का आयोजन भी किया गया. जीवन में आगे बढ़ने की चाहत एवं अपनों का आर्शीवाद  प्राप्त करती हुई छात्राओं में से हरमनदीप कौर को मिस फेयरवैल चुना गया. रितिका मिस एलिगेंट बनी जबकि  लवप्रीत को बेस्ट अटायर, खुशी को मिस चार्मिंग, ब्यूटीफुल स्माइल के लिए हरलीन एवं आलिया को मिस कोंफिडेंट के खिताब के लिए चुना गया.

विद्यालय प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने इस अवसर पर सभी छात्राओं को अपने जीवन में शानदार मुकाम हासिल करने के लिए हार्दिक शुभकामनाएं दी. जीवन में निर्धारित लक्ष्य की प्राप्ति के लिए निरंतर  प्रयत्नशील रहकर आगे बढ़ते रहने की प्रेरणा देने के साथ-साथ उन्होंने छात्राओं को अपने हुनर को पहचानते हुए  पूर्ण साकारात्मकता एवं मेहनत के साथ अपनी रूची पर आधारित क्षेत्र में पूरे जोश एवं उत्साह के साथ ऐसे कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया जिससे उनके माता- पिता एवं विद्यालय के गौरव में और बढ़ौतरी हो सके. इसके साथ ही इस फेयरवैल के आयोजक डा. मधुमीत, डीन, स्टूडैंट वैल्फेयर एवं डॉ. गुरजोत के द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना की।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar