(Date : 03/May/2424)

(Date : 03/May/2424)

श्री गुरु रविदास महाराज जी के नाम पर रखा जाएगा आदमपुर एयरपोर्ट का नाम --सुशील रिंकु | प्रेमिका माही ने स्कूल में 91% नंबर हासिल करके स्कूल व मां-बाप का नाम किया रोशन | भारत-नाइजीरिया संयुक्त व्यापार समिति का दूसरा सत्र अबुजा में आयोजित हुआ | हल्का नकोदर के नूरमहल में सुशील रिंकू के पक्ष में सफल बैठक का आयोजन | प्रेस की स्वतंत्रता के सामने आने वाली चुनौतियों का मिलकर सामना करने का आह्वान |

स्वामी संत दास पब्लिक स्कूल, जालंधर में हुआ शपथ ग्रहण समारोह का भव्य आयोजन






जालंधर (अरोड़ा) :- स्वामी संत दास पब्लिक स्कूल , जालंधर में सत्र 2024-25 के लिए नई छात्र परिषद का गठन किया गया। इस उपलक्ष्य में विद्यालय परिसर में शपथ ग्रहण समारोह का भव्य आयोजन हुआ। प्रभजोत सिंह (XI A)और जसलीन वर्मा (X B) ने हेड बॉय और हेड गर्ल के पद को स्वीकारते हुए नए पदाधिकारी के रूप में कर्तव्यनिष्ठ होने की शपथ ली। कक्षा पाँचवीं के हरनिवाज़ सिंह और गरिमा को जूनियर हेड बॉय और जूनियर हेड गर्ल चुना गया। विभिन्न पदों के लिए छात्र बैज प्राप्त करने हेतु स्कूल बैंड की धुन पर मंच पर आमंत्रित किए गए।

प्रधानाचार्या डॉ. सोनिया मागो ने नए पदाधिकारियों को बैज और सैशे पहनाए। असिस्टेंट हेड ब्वॉय, हेड गर्ल और डिप्टी हेड ब्वॉय, हेड गर्ल को भी नई नियुक्ति की शपथ दिलाई गई। चारों हाउस शेक्सपियर हाउस, कालिदास हाउस, महादेवी वर्मा हाउस और भाई वीर सिंह हाउस के कैप्टन, वाइस कैप्टन, जूनियर कैप्टन और स्पोर्ट्स कैप्टन ने भी ज़िम्मेदारी निभाने की शपथ ली और उन्हें संबंधित हाउस शिक्षकों द्वारा बैज लगाए गए। गत वर्ष नियुक्त किए गए छात्रों ने ज़िम्मेदारी की कमान नए पदाधिकारियों को सौंप दी। संगीत विभाग द्वारा गीत प्रस्तुत किया जिसने नई टीम को परिश्रमपूर्वक अपना कर्तव्य निभाने के लिए प्रोत्साहित किया। प्रधानाचार्या डॉ. सोनिया मागो ने नए सदस्यों को बधाई देकर अपने कर्तव्यों का पालन निष्ठा एवं समर्पण भाव से करने के लिए प्रेरित किया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar