(Date : 04/May/2424)

(Date : 04/May/2424)

ਸਮੂਹ ਸੈਕਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਅਤੇ ਬੀ.ਐਲ.ਓਜ ਦੀ ਈ.ਵੀ.ਐਮ. ਤੇ ਪੋਲ ਪਰਸੋਨਲ ਸਬੰਧੀ ਟ੍ਰੇਨਿੰਗ | मोदी सरकार ने देश के उद्योग जगत को प्रफुलित करने के लिए किए जमकर प्रयास- सुशील कुमार रिंकू | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर में अंतर्राष्ट्रीय वेबिनार का आयोजन | भाजपा के प्रदेश महामंत्री राकेश राठौर ने साथियों सहित किया कर्मजीत कौर चौधरी का भाजपा में शामिल होने पर पुष्पित अभिनंदन | सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ एजुकेशन, जालंधर के बी.एड सेमेस्टर-3 के छात्रों ने यूनिवर्सिटी में ग्रुप का नाम रोशन किया |

सीटी यूनिवर्सिटी द्वारा रूबरू का आयोजन






बोइपाबालो मात्सोले और आयुष मिस फ्रेशर और मिस्टर फ्रेशर रहे

जालंधर (अरोड़ा) :- सीटी यूनिवर्सिटी के छात्र कल्याण विभाग द्वारा एक फ्रेशर पार्टी, 'रूबरू' का आयोजन किया गया। बहुसांस्कृतिक छात्रों के इस उत्सव में विविधता और खुशी ने इस शाम को खास बना दिया। 22 राज्यों और 10 देशों के छात्रों का स्वागत करते हुए नृत्य, संगीत और मनमोहक फैशन शो ने छात्रों को मंत्रमुग्ध कर दिया। गणेश वंदना से लेकर नृत्य प्रस्तुतियों और गायन तक, छात्रों का उत्साह देखने लायक था। अनंत प्रतिभा और रचनात्मकता से भरी इस शाम को ' जियोंदे रहो भूत जी ' के कलाकारों ने और भी खास बना दिया।

प्रसिद्ध अभिनेता बिन्नू ढिल्लों और भावना शर्मा ने इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। बाकमाल फैशन शो के बाद पुरस्कार वितरित किए गए, जिसमें बीसीए के आयुष ने मिस्टर फ्रेशर और बीएससी कंप्यूटर साइंस की बोइपाबालो मात्सोले ने मिस फ्रेशर का खिताब जीता। बीएएलएलबी की महुआ बख्शी ने मिस कॉन्फिडेंट , बैचलर्स ऑफ सोशल वर्क के ब्राइट रोंडोजाई ने मिस्टर कॉन्फिडेंट, बीबीए के विजय ने मिस्टर हैंडसम, बीएससी एयरलाइंस एंड टूरिज्म की कोमलप्रीत ने मिस चार्मिंग का खिताब अपने नाम किया।

इस अवसर पर प्रो वाइस चांसलर डाॅ. अभिषेक त्रिपाठी ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि फ्रेशर पार्टी 'रूबरू' न केवल एक नए शैक्षणिक वर्ष की शुरुआत का प्रतीक है, बल्कि छात्रों के लिए एक संपूर्ण और समृद्ध अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता भी है। छात्रों द्वारा दिखाई गई जीवंत भावना और प्रतिभा सराहनीय है। इस अवसर पर प्रो वाइस चांसलर डाॅ. अभिषेक त्रिपाठी, रजिस्ट्रार विपुल यादव, डीन एकेडमिक्स डाॅ. सिमरन, छात्र कल्याण विभाग के डरेक्टर दविंदर सिंह, सभी विभागों के मुखी और स्टाफ उपस्थित थे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar