(Date : 03/May/2424)

(Date : 03/May/2424)

श्रम दिवस पर डिप्स के बच्चों ने सहायक स्टाफ को कार्ड देकर किया धन्यावाद | ਕਿਸਾਨਾਂ ਨੂੰ ਸੀਜ਼ਨ ਦੇ ਅਖੀਰ ਤੱਕ ਇਸੇ ਤਰ੍ਹਾਂ ਪ੍ਰਭਾਵਸ਼ਾਲੀ ਸੇਵਾਵਾਂ ਦਿੱਤੀਆਂ ਜਾਣਗੀਆਂ- ਡੀ.ਸੀ | डीएवी कॉलेज जालंधर को द ट्रिब्यून गाइड टू बेस्ट कॉलेजेज के अन्तर्गत सर्वश्रेष्ठ कॉलेज का दर्जा प्राप्त हुआ | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर में विद्यार्थियों ने पोर्ट्रेट,लैंडस्केप एवं पेंटिंग बनाने की तकनीक को जाना | के.एम.वी. द्वारा रिसर्च एथिक्स एंड प्लेजिरिज्म विषय पर रिसर्च फोरम आयोजित |

एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर में यूकेजी और कक्षा पांचवी का स्नातक समारोह का आयोजन






जालंधर (अरोड़ा) :- एपीजे स्कूल टांडा रोड  ने अपनी कर्मनिष्ठ, प्रतिभावान सुषमा पॉल बर्लिया (चेयरपर्सन, एपीजे एजुकेशन, को फाउंडर एंड चांसलर, एपीजे सत्य यूनिवर्सिटी, चेयरपर्सन एंड प्रेसिडेंट, एपीजे सत्य और स्वर्ण ग्रुप, चेयरपर्सन-एपीजे सत्य एजुकेशन रिसर्च फाऊंडेशन) के सकारात्मक, कुशल नेतृत्व और आशीर्वाद के साथ यूकेजी और कक्षा पांचवी के विद्यार्थियों के लिए ग्रेजुएशन सेरेमनी का आयोजन किया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि विद्यालय की प्राचार्या संगीता निस्तंद्रा थीं। कार्यक्रम की शुरुआत नर्सरी के बच्चों द्वारा प्रस्तुत स्वागत गीत से हुई, जिससे कार्यक्रम में खुशी का माहौल बन गया। इसके बाद यूकेजी और कक्षा पांच के स्नातकों ने एपीजे स्कूल में अपनी यात्रा के बारे में अपने यादगार अनुभव और विचार साझा किए।

एलकेजी  कक्षा के विद्यार्थियों की मनमोहक नृत्य प्रस्तुतियों से दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए l कक्षा एक और कक्षा तीन के छात्रों ने अपनी प्रतिभा और उत्साह का प्रदर्शन करते हुए सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। स्नातकों की एक दृश्य यात्रा प्रस्तुत की गई, जिसमें स्कूल में उनके समय के दौरान उनकी शैक्षणिक उपलब्धियों और यादगार क्षणों पर प्रकाश डाला गया। इसके बाद स्कूल की प्रिंसिपल और समन्वयक ने स्नातकों की सराहना करते हुए स्क्रॉल और पुस्तकें प्रदान कीl  प्रिंसिपल संगीता निस्तंद्रा ने अपने संबोधन में स्नातक होने वाले छात्रों के लिए गर्व और प्रशंसा व्यक्त की और उन्हें उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने माता-पिता को उनके निरंतर समर्थन और प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद दिया। एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर में स्नातक समारोह स्नातक छात्रों के लिए उपलब्धियों, प्रतिभाओं और उज्ज्वल भविष्य का उत्सव था।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar