(Date : 03/May/2424)

(Date : 03/May/2424)

आई.के.जी पी.टी.यू की फैकल्टी डॉ. हरमीन सोच एवं रीसर्च स्कॉलर उपासना सेठ का शोध पेपर ए.बी.डी.सी के कैटेगरी ए रिसर्च जरनल में प्रकाशित | एच.एम.वी. कालेजिएट स्कूल का 12वीं परीक्षा का परिणाम शानदार रहा | एमजीएन प्री प्राइमरी ने अंतर्राष्ट्रीय अग्निशामक दिवस मनाया | नुक्कड़ नाटक के जरिए मजदूरों के अधिकारों और उनके प्रति सम्मान को दर्शाते हुए मनाया मजदूर दिवस | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर का विद्यार्थी कृष भगत राष्ट्रीय क्रिकेट टीम अंडर 23 के कैंप के लिए चयनित |

कैम्ब्रिज इंटरनेशनल को-एड में शैक्षणिक यात्रा के भव्य समापन पर होली उत्सव की धूम






जालंधर (अरोड़ा) :- कैम्ब्रिज इंटरनेशनल स्कूल को-एड, जालंधर ने एक भव्य होली उत्सव के साथ अपने अत्याधिक सफल बूट कैंप का समापन किया,जिसमें विद्यार्थियों, अभिभावकों और शिक्षकों को एकता के रंगीन उत्सव में एक साथ लाया गया। बूट कैंप को विद्यार्थियों के कौशल को बढ़ाने और समग्रता को बढ़ावा देने के लिए डिज़ाइन किया गया था जिसमें आकर्षक गतिविधियों की एक श्रृंखला प्रदर्शित की गई। बूट कैंप की समाप्ति को जीवंतता के साथ चिह्नित किया गया। इस भव्य समारोह में अभिभावक अपने बच्चों और स्कूल समुदाय की उपलब्धियों का जश्न मनाने हेतु शामिल हुए।यह आयोजन घर और स्कूल के बीच मजबूत बंधन का एक प्रमाण रहा जिसमें विद्यार्थियों के सम्पूर्ण विकास, कल्याण की भावना और सहयोग के महत्व पर जोर दिया गया।

समारोह में प्रसिद्ध लाइव म्यूजिकल बैंड की लय बद्ध धुनों और एक कुशल कोरियोग्राफर द्वारा निर्देशित सुंदर गतिविधियों से मंत्रमुग्ध होकर, विद्यार्थियों और अभिभावकों ने इस क्षण काआनं दउठाया। गीत, नृत्य और चमकीले रंगों के मिश्रण ने उत्सव में जान फूँकदी जिससे माहौल और भी अधिक शानदार हो गया। सकारात्मक ऊर्जा और सौहार्द के इन मधुर क्षणों में सबने मिलकर गुझिया जैसे स्वादिष्ट व्यंजनों का भी आनंद उठाया जिससे उत्सव में सुनहरी यादें बनीं, जो सभी के लिए एक अविस्मरणीय पलबना। इस के बाद हुई पी०टी०एम० में अभिभावकों को शिक्षकों से सीधे जुड़ने का अवसर मिला जिसमें उन्होंने अपने बच्चे की प्रगति, सुधार के क्षेत्रों और लक्ष्यों पर चर्चा की। समग्र विकास के प्रति स्कूल की प्रति बद्धता के रूप में पढ़ने और सीखने के जुनून को जगाने के लिए विविध प्रकार की पुस्तकों से सजा एक आकर्षक पुस्तक मे लाभी आयोजित किया गया। इस अवसर पर स्कूल के चेयर मैन नितिन कोहली, वाइस चेयरमैन दीपक भाटिया, वाइस प्रैजीडेंट पार्थ भाटिया और एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर ध्रुव भाटिया ने इस आयोजन की सराहना की जिसने स्पष्ट रूप से समग्र शिक्षा के प्रति उनकी प्रतिबद्धता और उनके स्कूलस मुदाय के भीतर एकता की भावना को बढ़ावा देने का उदाहरण दिया।

उन्होंने इस आयोजन का प्रमुख हिस्सा बनने के लिए अभिभावकों की उत्कृष्ट भावना की भी सराहना की।माननीय प्रैजीडेंट पूजा भाटिया ने विद्यार्थियों और उनके अभिभावकों को हार्दिक शुभकामनाएँ दीं और सभी से सकारात्मकता और सद्भावना के रंगों को अपनाने का आग्रह करते हुए कहा कि यह त्योहार हमारे समर्पित अभिभावकों के साथ उनकी उपलब्धियों का जश्न मनाने का एक आदर्श अवसर प्रदान करता है। स्कूल प्रिंसिपल हरलीन मोहंती ने सभी को दोस्ती और सौहार्द के बंधन को संजोने के लिए प्रेरित किया। वाइस प्रिंसिपल दिनेश कुमार, हेडमिस्ट्रेस मीनाक्षी स्याल और पूरे स्कूल समुदाय ने इस आयोजन को सफल बनाने के लिए अभिभावकों और विद्यार्थियों के प्रति आभार व्यक्त किया। जैसे-जैसे कार्यक्रम समाप्ति की ओर बढ़ा, स्कूल हँसी और खुशियों की महक से गूँज उठा और अमिट यादें छोड़ गया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar