(Date : 01/May/2424)

(Date : 01/May/2424)

डिप्स स्कूल का पीएसईबी परीक्षा में परिणाम 100% रहा | आई.आई.टी रोपड़ के आई हब अवध केंद्र पर दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया | के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नाम 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी | कर्मजीत कौर चौधरी ने की जाखड़ से मुलाकत, लोकसभा चुनावों पर की चर्चा | शहर में कानून व्यवस्था खराब, दिन-रात हो रही घटनाएं-सुशील रिंकू |

गांधी कैंप से दर्जनों महिलाओं व उनके परिवारों ने भाजपा का दामन थामा






नरेंद्र मोदी सरकार की विकासवादी सोच के चलते समाज के हर वर्ग मे भाजपा से जुड़ने का उत्साह-केडी भंडारी

अब पंजाब मे केवल भाजपा अमन शांति लाकर विकास करवा सकती है-केडी भंडारी

 जालंधर (अरोड़ा) - भारतीय जनता पार्टी जिला महिला मोर्चा उपाध्यक्ष किरण बाला की अध्यक्षता में नॉर्थ हल्के के गांधी कैंप में भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर दर्जनों महिलाओं ने परिवारों के साथ पार्टी का दामन थामा है।इस अवसर पर विशेष रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष केडी भंडारी उपस्थित हुए। इस अवसर पर के डी भंडारी ने भाजपा जॉइन करने पर सभी महिलाओं का स्वागत किया वही उन्होंने कहा कि वेस्ट हल्के में भाजपा का जनादर बढ़ने से सत्तारूढ़ पार्टी की कारगुजारी पर प्रश्न चिन्ह लग गया है।उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार की विकासवादी सोच के चलते ही आज समाज के हर वर्ग मे भाजपा से जुड़ने का उत्साह बढ़ता जा रहा है।उन्होंने कहा कि केवल भाजपा ही पंजाब के लोगो को सुरक्षा की सुविधा दे सकती है और उनके उज्वल भविष्य के लिये नीतियोँ को धरातल पर लागू कर सकती है।उन्होंने कहा कि नार्थ हल्के में पार्टी जॉइनिंग करने वालों की रफ्तार ने भाजपा के पक्ष मे बदलाव के साफ संकेत दे दिये है।

उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनावों में भाजपा सबसे मजबूत पार्टी बन कर उभरेगी तथा पार्टी को आगामी चुनावों में विजय का परचम लहराने से कोई नही रोक सकता। के डी भंडारी ने कहा कि पंजाब प्रांत की संवेदनशीलता को देखते हुए पंजाब के लोगो को केवल भाजपा मे ही अपना भविष्य सुरक्षित नजर आ रहा है।उन्होंने कहा कि वर्तमान में प्रदेश में अराजकता पूरे जोर पर चल रही है तथा आज हर पंजाबी अपनी सुरक्षा के लिए पूरी तरह गहन चिंतन में डूबा हुआ है। उन्होंने कहा कि पंजाब मे केवल भाजपा ही अमन शांति लाकर प्रदेश का विकास करवा सकती है। इस अवसर पर दिनेश मेहंद्रु,अश्वनी भगत, दीपक कुमार, राकेश कुमार, अरुण, काली, राजा प्रधान, प्रवेश फला, राजेश भगत, प्यारा लाल,राजीव भगत,जतिंदर, टीना आदि उपस्थित थे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar