(Date : 06/May/2424)

(Date : 06/May/2424)

भारत-घाना संयुक्त व्यापार समिति का चौथा सत्र अकरा में सम्प न्नर | ਜ਼ਿਲ੍ਹਾ ਮੋਗਾ ਵਿੱਚ ਕਣਕ ਦੀ ਖਰੀਦ ਪ੍ਰਕਿਰਿਆ ਮੁਕੰਮਲ ਹੋਣ ਕਿਨਾਰੇ | लोकसभा चुनाव 2024 से पहले सीटी ग्रुप और स्वीप जालंधर ने मतदाता जागरूकता अभियान चलाया | सीटी ग्रुप ने कंपनी बाग, अमृतसर में WOW-वीकेंड वेलनेस की सफलतापूर्वक मेजबानी की | डिप्स के छात्र प्रथमप्रीत सिंह ने जीता स्वर्ण पदक |

एपीजे स्कूल महावीर मार्ग जालंधर में प्री प्राइमरी विभाग में ग्रेजुएशन सेरेमनी का आयोजन






जालंधर (अरोड़ा) :- एपीजे स्कूल महावीर मार्ग ने अपनी कर्मनिष्ठ, प्रतिभावान सुषमा पॉल बर्लिया (चेयरपर्सन, एपीजे एजुकेशन, को फाउंडर एंड चांसलर, एपीजे सत्य यूनिवर्सिटी, चेयरपर्सन एंड प्रेसिडेंट, एपीजे सत्य और स्वर्ण ग्रुप, चेयरपर्सन-एपीजे सत्य एजुकेशन रिसर्च फाऊंडेशन) के  सकारात्मक, कुशल नेतृत्व और आशीर्वाद के साथ एपीजे स्कूल, महांवीर मार्ग में प्री प्राइमरी विभाग के विद्यार्थियों के लिए ग्रेजुएशन सेरेमनी का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉक्टर लवप्रीत थी। उन्होंने एमबीबीएस जेएनएमसी  बेल्जियम से और पोस्ट ग्रेजुएशन ऑब्स्टेट्रिक्स और गायनेकॉलोजी डीवी पाटिल मेडिकल कॉलेज मुंबई से की है।

वह पिछले 14 वर्षों से करतार अस्पताल बेगोवाल जिला कपूरथला में और अर्बन एस्टेट फेज 2 जालंधर में मुल्तानी प्लास्टिक सर्जरी सेंटर में परामर्श गाइनेकॉलोजिस्ट के रूप में काम कर रही हैं। विद्यालय में पहुंचने पर मुख्य अतिथि का स्वागत विद्यालय की प्रिंसिपल संगीता निस्तन्द्रा  जी ने किया। सेरेमनी के अंतर्गत, यू.के.जी. विद्यार्थियों ने अपने माता-पिता के साथ ग्रेजुएशन सेरेमनी में भाग लिया। नन्हे - मुन्ने विद्यार्थी जब ग्रेजुएशन गाउन और टोपी पहनकर आए तो उन्होंने सबका ही मन मोह लिया। सेरेमनी में भाग लेने वाले विद्यार्थियों ने कार्यक्रम की खूब रौनक बढ़ाई। विद्यार्थियों ने अपनी शिक्षिकाओं के साथ मिलकर विदाई गीत गाए। शिक्षिकाओं ने विद्यार्थियों की सराहना करते हुए उनका मनोबल बढ़ाया तथा विद्यार्थियों ने भी विभिन्न गानों के द्वारा अपनी शिक्षिकाओं का धन्यवाद किया । प्रिंसिपल संगीता निस्तन्द्रा, मुख्य मेहमान, डॉक्टर लवप्रीत ने विद्यार्थियों को सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया और उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar