(Date : 06/May/2424)

(Date : 06/May/2424)

भारत-घाना संयुक्त व्यापार समिति का चौथा सत्र अकरा में सम्प न्नर | ਜ਼ਿਲ੍ਹਾ ਮੋਗਾ ਵਿੱਚ ਕਣਕ ਦੀ ਖਰੀਦ ਪ੍ਰਕਿਰਿਆ ਮੁਕੰਮਲ ਹੋਣ ਕਿਨਾਰੇ | लोकसभा चुनाव 2024 से पहले सीटी ग्रुप और स्वीप जालंधर ने मतदाता जागरूकता अभियान चलाया | सीटी ग्रुप ने कंपनी बाग, अमृतसर में WOW-वीकेंड वेलनेस की सफलतापूर्वक मेजबानी की | डिप्स के छात्र प्रथमप्रीत सिंह ने जीता स्वर्ण पदक |

सीटी ग्रुप कलर 2024: 1700 से अधिक छात्रों ने अंतर-कॉलेज सांस्कृतिक उत्सव को प्रतिभा से रोशन किया






जालंधर (अरोड़ा) :- सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ने हाल ही में अपने मकसूदां परिसर में एक जीवंत उत्सव, कलर्स 2024 की मेजबानी की। इस कार्यक्रम में जालंधर और इसके आसपास के क्षेत्रों के विभिन्न कॉलेजों के 1700 छात्रों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। उद्घाटन समारोह का शुभारम्भ माननीय मुख्य अतिथि द्वारा किया गया। इंदरबीर सिंह (आईपीएस), डीआइजी पंजाब सशस्त्र पुलिस, जालंधर। उनकी उपस्थिति ने इस अवसर पर अधिकार और प्रोत्साहन जोड़ा। कुलविंदर बागा सरपंच बोलीना गांव ने विशेष अतिथि के रूप में भाग लिया और आयोजन के महत्व पर जोर दिया। रचनात्मक, तकनीकी और सांस्कृतिक क्षेत्रों में फैले कुल 19 कार्यक्रमों के माध्यम से छात्रों की विविध प्रतिभाओं का प्रदर्शन किया गया।

इन आयोजनों ने छात्रों को अपने कौशल और नवीन कौशल प्रदर्शित करने के लिए एक मंच प्रदान किया। मेहर चंद पॉलिटेक्निक कॉलेज, जालंधर ने शानदार प्रदर्शन करते हुए रनर अप की ट्रॉफी हासिल की। केएमवी, जालंधर ने विभिन्न स्पर्धाओं में अपनी उत्कृष्ट उपलब्धियाँ दिखाते हुए समग्र विजेता ट्रॉफी पर कब्ज़ा किया। इस कार्यक्रम में प्रख्यात पंजाबी गायक जस्सी सोहल मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। उनकी मंत्रमुग्ध कर देने वाली उपस्थिति ने कलर्स 2024 के समापन में एक संगीतमय स्पर्श जोड़ दिया। कार्यक्रम में उपस्थित प्रतिष्ठित गणमान्य व्यक्तियों में सीटी ग्रुप की को.चेयरमैन परमिंदर कौर चन्नी; कैंपस डायरेक्टर डॉ. योगेश छाबड़ा, असिस्टेंट डायरेक्टर डॉ. रमनदीप गौतम और एसोसिएट डायरेक्टर एडमिशन डॉ. जयंत वत्स आदि मौजूद रहे। कलर 2024 सिर्फ एक उत्सव से कहीं अधिक था; यह छात्रों को समग्र विकास को बढ़ावा देने वाले मंच प्रदान करने की सीटी ग्रुप की प्रतिबद्धता का प्रमाण था।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar