(Date : 03/May/2424)

(Date : 03/May/2424)

भाजपा नेताओ ने आरोप लगाया नगर निगम जालंधर भ्रष्टाचार का अड्डा बना | बीबीके डीएवी कॉलेज फॉर वुमेन द्वारा वृक्षारोपण अभियान का आयोजन | मेयर वर्ल्ड स्कूल में अंतरसदनीय ड्रेस अप लाइक ए वर्ड प्रतियोगिता का आयोजन | श्रम दिवस पर डिप्स के बच्चों ने सहायक स्टाफ को कार्ड देकर किया धन्यावाद | ਕਿਸਾਨਾਂ ਨੂੰ ਸੀਜ਼ਨ ਦੇ ਅਖੀਰ ਤੱਕ ਇਸੇ ਤਰ੍ਹਾਂ ਪ੍ਰਭਾਵਸ਼ਾਲੀ ਸੇਵਾਵਾਂ ਦਿੱਤੀਆਂ ਜਾਣਗੀਆਂ- ਡੀ.ਸੀ |

हमारे व्यक्तित्व के विकास में स्पोर्ट्स का अहम योगदान- सुशील रिंकू






सांसद ने डेवियेट कॉलेज की एनुअल एथलेटिक मीट का किया उद्घाटन 

कहा पंजाब सरकार युवाओं को खेलों से जोड़ने में निभा रही अहम भूमिका 

जालंधर (अरोड़ा) :- पढ़ाई-लिखाई के साथ खेलकूद की भी हमारी जिंदगी में एक खास अहमियत है क्योंकि इससे न सिर्फ हमें शारीरिक तौर पर मजबूती मिलती है बल्कि हमारा व्यक्तित्व विकास भी अच्छी तरह से होता है। ये विचार जालंधर से लोकसभा सदस्य सुशील कुमार रिंकू ने आज स्थानीय डेवियेट कॉलेज में एनुअल एथलेटिक्स मीट के उद्घाटन समारोह के दौरान व्यक्त किऐ। उन्होंने एथलेटिक्स मीट के आयोजन के लिए डेवियेट प्रबंधन को बधाई दी। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की अगुवाई में पंजाब सरकार राज्य में स्पोर्ट्स कल्चर को बढ़ावा देने के लिए आई अहम कदम उठा रही है जिसके तहत खेड़ा वतन पंजाब दीयां जैसे बड़े खेल मुकाबले आयोजित किया जा रहे हैं।

इसी तरह स्पोर्ट्स की फील्ड में नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों को सरकारी नौकरियां भी मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की तरफ से दी गई है ताकि राज्य में स्पोर्ट्स कल्चर को और बढ़ावा दिया जा सके। सांसद ने कालेज प्रबंधन को आश्वासन दिया कि भविष्य में सरकार की तरफ से उन्हें इस तरह की योजना के लिए हर संभव मदद करवाई जाएगी क्योंकि पंजाब सरकार का राज्य को खुशहाल बनाने के लिए स्पोर्ट्स, हेल्थ और एजुकेशन पर खास फोकस है। बीच कॉलेज प्रिंसिपल डॉ संजीव नवल की तरफ से सांसद का समारोह में शिरकत करने पर फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया गया। इस एनुअल एथलेटिक्स मीट के तहत यहां पर विभिन्न खेल मुकाबले करवाए जाएंगे जिसमें 100 मीटर दौड़ से 1000 मीटर दौड़, रिले रेस, शार्ट पुट, लांग जंप, टग ऑफ वार, जैवलीन थ्रो, डिस्कस थ्रो इत्यादि शामिल हैं। इस मौके पर अजय गोस्वामी, डॉ. कश्मीरी लाल, महामारी विशेषज्ञ डॉ. आदित्य समेत कई गणमान्य मौजूद थे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar