(Date : 03/May/2424)

(Date : 03/May/2424)

आई.के.जी पी.टी.यू की फैकल्टी डॉ. हरमीन सोच एवं रीसर्च स्कॉलर उपासना सेठ का शोध पेपर ए.बी.डी.सी के कैटेगरी ए रिसर्च जरनल में प्रकाशित | एच.एम.वी. कालेजिएट स्कूल का 12वीं परीक्षा का परिणाम शानदार रहा | एमजीएन प्री प्राइमरी ने अंतर्राष्ट्रीय अग्निशामक दिवस मनाया | नुक्कड़ नाटक के जरिए मजदूरों के अधिकारों और उनके प्रति सम्मान को दर्शाते हुए मनाया मजदूर दिवस | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर का विद्यार्थी कृष भगत राष्ट्रीय क्रिकेट टीम अंडर 23 के कैंप के लिए चयनित |

अचीवर्स ग्रुप का समर्थन कर रहे तरविन्द्र सिंह राजू द्वारा मीटिंग का आयोजन किया गया






जालंधर (अरोड़ा) - अचीवर्स के ऑनरेरी सैक्रेटरी पद के लिए चुनाव लड़ रहे तरूण सिक्का, जूनियर वाइस प्रधान के लिए अमित कुकरेजा, ज्वाइंट सैक्रेटरी के लिए सुमित शर्मा, कोषाध्यक्ष सौरभ खुल्लर, कार्यकारिणी सदस्य के लिए मुकेश पुरी मोनू, नितिन बहल, एमबी बाली, हरप्रीत गोल्डी, सुमित शर्मा, करण अग्रवाल, अतुल तलवाड़ द्वारा इकट्ठे ही चुनाव प्रचार किया जा रहा है। इस कड़ी में अचीवर्स ग्रुप आज डिप्स के तरविंदर राजू के कार्यालय पहुंचे। जिमखाना क्लब चुनावों को लेकर अचीवर्स ग्रुप द्वारा पूरी एकजुटता के साथ चुनाव प्रचार अभियान चला रहा है।

जिसमें भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित तनेजा व शहर के प्रतिष्ठित कारोबारी चरणजीत सिंह चन्नी, गगन कपूर, मुकेश सहदेव, टीनू सौंधी, भल्ला जी व अन्य कारोबारी उपस्थित रहे। अचीवर्स ने वोट की अपील करने के साथ साथ अपने विज़न के बारे में भी बताया कि अगर वे चुनाव जीतते हैं तो वे क्लब और सदस्यों की सुविधा के लिए बड़े कदम उठाएंगे। अचीवर्स का दावा है कि इन प्रमुख उद्योगपतियों द्वारा समर्थन और सहयोग का आश्वासन दिया गया है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar