(Date : 07/May/2424)

(Date : 07/May/2424)

भारत-घाना संयुक्त व्यापार समिति का चौथा सत्र अकरा में सम्प न्नर | ਜ਼ਿਲ੍ਹਾ ਮੋਗਾ ਵਿੱਚ ਕਣਕ ਦੀ ਖਰੀਦ ਪ੍ਰਕਿਰਿਆ ਮੁਕੰਮਲ ਹੋਣ ਕਿਨਾਰੇ | लोकसभा चुनाव 2024 से पहले सीटी ग्रुप और स्वीप जालंधर ने मतदाता जागरूकता अभियान चलाया | सीटी ग्रुप ने कंपनी बाग, अमृतसर में WOW-वीकेंड वेलनेस की सफलतापूर्वक मेजबानी की | डिप्स के छात्र प्रथमप्रीत सिंह ने जीता स्वर्ण पदक |

सीटी यूनिवर्सिटी के डिपार्टमेंट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज़ ने पुरस्कार समारोह की मेजबानी






100 से अधिक विद्यार्थियों को किया सम्मानित

जालंधर (अरोड़ा) :- डिपार्टमेंट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज़, सीटी यूनिवर्सिटी ने शानदार उपलब्धियां हासिल करने वाले छात्रों को सम्मानित करने के लिए एक विशेष सम्मान समारोह की मेजबानी की। जिसके माध्यम से 100 से अधिक विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। इस मौके पर चांसलर चरणजीत सिंह चन्नी और प्रो वाइस चांसलर डाॅ. अभिषेक त्रिपाठी विशेष रूप से उपस्थित थे और छात्रों को शैक्षणिक और व्यावसायिक दोनों क्षेत्रों में उनकी उत्कृष्ट उपलब्धियों के लिए सम्मानित किया। ग्रेट लर्निंग, टीसीएस, एलीसन आयरलैंड, केपीएमजी, जेपी मॉर्गन और फोरेज जैसे प्रतिष्ठित संगठनों से प्रमाणन पाठ्यक्रम पूरा करने वाले छात्रों को भी सम्मानित किया गया।

इतना ही नहीं, एमबीए के छात्रों को बजाज फिनसर्व से बैंकिंग, वित्त और बीमा में प्रमाण पत्र और नकद पुरस्कार भी मिले, जिसके लिए उन्हें यूनिवर्सिटी द्वारा सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में 'बजट पे डिस्कशन,' 'वेलेंटाइन स्टॉल शोडाउन,' 'बिजनेस मेनिया,' और स्टॉक ग्रो प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन को सम्मानित किया गया, जिससे छात्रों को प्रतिभा प्रदर्शन और रचनात्मकता के लिए एक गतिशील मंच प्रदान किया गया। प्रो वाइस चांसलर डाॅ. अभिषेक त्रिपाठी ने नवीन शिक्षा और समग्र विकास के लिए यूनिवर्सिटी की प्रतिबद्धता व्यक्त करते हुए कहा कि पुरस्कार समारोह उत्कृष्टता को बढ़ावा देने के लिए आयोजित किया गया जिससे छात्र शैक्षणिक और व्यावसायिक दोनों क्षेत्रों में आगे बढ़े और सफलता हासिल करें।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar