(Date : 03/May/2424)

(Date : 03/May/2424)

डिप्स के छात्र ने जीता स्वर्ण पदक | सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ हायर स्टडीज ने पीएसईबी बोर्ड परीक्षा में 100% परिणाम का जश्न मनाया | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर में अंतर्राष्ट्रीय सेमिनार का आयोजन किया गया | डीएवी कॉलेजिएट सीनियर सेकेंडरी स्कूल, जालंधर के नौ छात्रों ने 90% से अधिक अंक हासिल किए | के.एम.वी. की स्विमिंग अकैडमी शहर वासियों की बनी पहली पसंद |

सीटी यूनिवर्सिटी ने तीसरे अंतर्राष्ट्रीय आतिथ्य और पर्यटन सम्मेलन की मेजबानी






आतिथ्य और पर्यटन में नवाचार पर चर्चा

दुनिया भर की जानी-मानी हस्तियों ने लिया हिस्सा

जालंधर (अरोड़ा) :- सीटी यूनिवर्सिटी के स्कूल ऑफ मैनेजमेंट, होटल मैनेजमेंट एंड डिजाइन ने तीसरे अंतर्राष्ट्रीय आतिथ्य और पर्यटन सम्मेलन की सफलतापूर्वक मेजबानी की। सम्मेलन "आतिथ्य और पर्यटन में नवाचार: एक निर्बाध अनुभव के लिए प्रौद्योगिकी को अपनाना" विषय पर केंद्रित था। सम्मेलन ने आतिथ्य और पर्यटन क्षेत्र में नवीनतम प्रगति और नवीन प्रथाओं का पता लगाने के लिए उद्योग और शिक्षा जगत के विभिन्न व्यक्तियों को एक साथ लाया।

इस अवसर पर एल एंड डी ओबेरॉय होटल और रिसॉर्ट्स के कॉर्पोरेट शेफ डॉ. शेफ परविंदर सिंह बाली अतिथि के रूप में शामिल हुए। स्कूल शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष प्रो. परीक्षत सिंह मिन्हास ने सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया और शिक्षा और अनुसंधान में उनके नेतृत्व और दूरदर्शी योगदान पर प्रकाश डाला। सम्मेलन में सिटी यूनिवर्सिटी अजमान (यूएई) से प्रो. (डॉ.) वीरेंद्र सिंह राणा; पंजाब यूनिवर्सिटी से प्रोफेसर (डॉ.) प्रशांत गौतम; पर्यटन और आतिथ्य कौशल परिषद के सीईओ राजन बहादुर, इंडोनेशिया से सिपुत्रा यूनिवर्सिटी सुरबाया से पीएचडी एगोस टीनस इंड्रिएंटो और कुरूक्षेत्र यूनिवर्सिटी से प्रोफेसर (डॉ.) महेंद्र चंद विशेष वक्ता के रूप में शामिल हुए।

इस अवसर पर सीटी यूनिवर्सिटी के प्रो चांसलर डाॅ. मनबीर सिंह, प्रो वाइस चांसलर डाॅ. अभिषेक त्रिपाठी, और रजिस्ट्रार विपुल यादव, डायरेक्ट स्टूडेंट वेलफेयर विभाग दविंदर सिंह ; स्कूल ऑफ मैनेजमेंट, होटल मैनेजमेंट एंड डिजाइन प्रमुख डॉ. आशीष रैना मौजूद रहे। इस अवसर पर, यूनिवर्सिटी ने शिक्षण और अनुसंधान में उत्कृष्टता को बढ़ावा देने की अपनी प्रतिबद्धता पर जोर दिया। प्रोफेसर चांसलर, डाॅ. मनबीर सिंह ने कहा कि यह आयोजन दुनिया भर के प्रतिनिधियों और उद्योग पेशेवरों के बीच ज्ञान के आदान-प्रदान, नेटवर्किंग और सहयोग के लिए एक मंच प्रदान करता है जो नवीनतम प्रगति और नवीन प्रथाओं को बढ़ावा देगा। उन्होंने टीम के प्रयासों की भी सराहना की।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar