(Date : 03/May/2424)

(Date : 03/May/2424)

मेयर वर्ल्ड स्कूल में अंतरसदनीय ड्रेस अप लाइक ए वर्ड प्रतियोगिता का आयोजन | श्रम दिवस पर डिप्स के बच्चों ने सहायक स्टाफ को कार्ड देकर किया धन्यावाद | ਕਿਸਾਨਾਂ ਨੂੰ ਸੀਜ਼ਨ ਦੇ ਅਖੀਰ ਤੱਕ ਇਸੇ ਤਰ੍ਹਾਂ ਪ੍ਰਭਾਵਸ਼ਾਲੀ ਸੇਵਾਵਾਂ ਦਿੱਤੀਆਂ ਜਾਣਗੀਆਂ- ਡੀ.ਸੀ | डीएवी कॉलेज जालंधर को द ट्रिब्यून गाइड टू बेस्ट कॉलेजेज के अन्तर्गत सर्वश्रेष्ठ कॉलेज का दर्जा प्राप्त हुआ | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर में विद्यार्थियों ने पोर्ट्रेट,लैंडस्केप एवं पेंटिंग बनाने की तकनीक को जाना |

सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट एंड एग्रीकल्चर कॉलेज ने 94.3 माय एफएम रेडियो स्टेशन का किया दौरा






जालंधर (अजय छाबड़ा) :- सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट एवं एग्रीकल्चर कॉलेज के पत्रकारिता और जनसंचार विभाग ने अंतर्राष्ट्रीय रेडियो दिवस पर 94.3 माय एफएम (रेडियो स्टेशन) का किया दौरा। आर जे. रीत और आर जे. दीपक ने छात्रों के साथ जीवंत बातचीत की, खेलों का आनंद लिया और दो भाग्यशाली विजेताओं को उपहार वाउचर प्रदान किए। इस यात्रा ने महत्वाकांक्षी रेडियो जॉकी (आरजे) के लिए आवश्यक विभिन्न पहलुओं, प्रक्रियाओं और गुणों के बारे में बहुमूल्य जानकारी प्रदान की। विशेष रूप से, कॉलेज सदस्य एच.ओ.डी प्रभजोत कौर, ममता मान और कृतिका भी इस कार्यक्रम में उपस्थित थे।

94.3 माय एफएम की यात्रा के दौरान, छात्रों ने रेडियो स्टेशन की आंतरिक कार्यप्रणाली को प्रत्यक्ष रूप से देखा जैसे प्रोडक्शन, स्क्रिप्टिंग और लाइव प्रसारण के बारे में व्यावहारिक आदि ज्ञान प्राप्त किया। आर जे. रीत और आर जे. दीपक ने उदारतापूर्वक अपने अनुभव साझा किए और मूल्यवान सुझाव दिए, जिससे छात्रों को रेडियो पत्रकारिता के जीवंत क्षेत्र में उतरने के लिए प्रेरित किया गया। इस इंटरैक्टिव सत्र ने न केवल छात्रों का मनोरंजन किया, बल्कि छात्रों को रेडियो में करियर के सूक्ष्म अंतर के बारे में भी बताया, जिससे उद्योग के लिए गहरी सराहना को बढ़ावा मिला। ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा और वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने छात्रों की सराहना की और ऐसे अवसरों का लाभ उठाने के लिए प्रोत्साहित किया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar