(Date : 04/May/2424)

(Date : 04/May/2424)

ਸਮੂਹ ਸੈਕਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਅਤੇ ਬੀ.ਐਲ.ਓਜ ਦੀ ਈ.ਵੀ.ਐਮ. ਤੇ ਪੋਲ ਪਰਸੋਨਲ ਸਬੰਧੀ ਟ੍ਰੇਨਿੰਗ | मोदी सरकार ने देश के उद्योग जगत को प्रफुलित करने के लिए किए जमकर प्रयास- सुशील कुमार रिंकू | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर में अंतर्राष्ट्रीय वेबिनार का आयोजन | भाजपा के प्रदेश महामंत्री राकेश राठौर ने साथियों सहित किया कर्मजीत कौर चौधरी का भाजपा में शामिल होने पर पुष्पित अभिनंदन | सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ एजुकेशन, जालंधर के बी.एड सेमेस्टर-3 के छात्रों ने यूनिवर्सिटी में ग्रुप का नाम रोशन किया |

सीटी यूनिवर्सिटी के स्कूल ऑफ हेल्थ साइंसेज ने मनाया विश्व कैंसर दिवस






जालंधर (अरोड़ा) :- विश्व कैंसर दिवस पर सीटी यूनिवर्सिटी के स्कूल ऑफ हेल्थ साइंसेज ने कैंसर के वैश्विक प्रभाव के बारे में जागरूकता बढ़ाने और रोकथाम और उपचार के महत्व को रेखांकित करने के लिए एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम का आयोजन किया। इस अवसर पर छात्र-छात्राओं की उत्साहपूर्ण भागीदारी देखने को मिली। प्रभावी पोस्टरों और भाषणों के माध्यम से, छात्रों ने कैंसर अनुसंधान के क्षेत्र में शीघ्र पता लगाने, स्वस्थ जीवन शैली विकल्पों और चल रहे प्रयासों के महत्व के बारे में बताया।

छात्रों द्वारा बनाये गए पोस्टर कैंसर की रोकथाम, स्वस्थ जीवन शैली, नियमित जांच और सार्वजनिक जागरूकता पर आधारित रहे। छात्रों द्वारा दिए गए भाषणों ने कैंसर के खिलाफ सक्रिय उपायों को बढ़ावा देकर समाज पर सकारात्मक प्रभाव डालने के प्रति उनके समर्पण को प्रदर्शित किया। इस अवसर पर स्कूल ऑफ हेल्थ साइंसेज की प्रमुख डॉ. अपूर्वा, डिरेक्टर डिपार्टमेंट आफ स्टूडेंट वेलफेयर दविंदर सिंह , स्टाफ एवं विद्यार्थी उपस्थित थे। डॉ. अपूर्वा ने कहा कि कैंसर के खिलाफ लड़ाई में शिक्षा और जागरूकता प्रमुख घटक हैं। ऐसी पहलों के माध्यम से छात्रों को न केवल ज्ञान प्रदान किया जाता है बल्कि एक स्वस्थ और बुद्धिमान समाज बनाने के बड़े लक्ष्य में भी योगदान दिया जाता है। प्रो वाइस चांसलर डाॅ. अभिषेक त्रिपाठी ने भी इस पहल की सराहना की और जिम्मेदार और सक्रिय नागरिक बनाने में शैक्षणिक संस्थानों द्वारा निभाई गई महत्वपूर्ण भूमिका पर प्रकाश डाला।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar