(Date : 20/May/2424)

(Date : 20/May/2424)

श्री आनंदपुर साहिब में लाऊंगा कॉटन उद्योग का बड़ा प्रोजेक्ट: डा. सुभाष शर्मा | के.एम.वी. द्वारा आयोजित इंडस्ट्रियल विज़िट में छात्राओं ने वेव बेवरेजेस का दौरा किया | सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूलों में छात्रों के लिए आनंदमय पूल पार्टी का आयोजन किया गया | कुलविंदर फुल्ल के सिर पर सजा अलायंस क्लब समर्पण का ताज | एच.एम.वी. की उन्नत भारत टीम द्वारा धान का भूसा ‘पराली’ जलाने पर किया जागरूकता कार्यक्रम |

सेंट सोल्जर शिक्षात्मक सोसाइटी मैं श्री राम जी के प्राण प्रतिष्ठा दिवस को समर्पित लंगर लगाया






जालंधर (अजय छाबड़ा) :- सेंट सोल्जर ग्रुप की ओर से भगवान श्री राम जी की आयोध्या में मूर्ति स्थापना की खुशी में छोले-पूरी ओर खीर के लंगर का आयोजन किया गया। चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाइस चेयरपरसन संगीता चोपड़ा और राजन चोपड़ा ने समूह राम भक्तों को प्राण प्रतिष्ठा समारोह की बधाई देते हुए कहा यह बहुत ही खुशी का अवसर है। इसी खुशी को दूसरे के साथ सांझा करने के लिए आयोध्या से लाईव टेलेकास्ट के लिए एक बड़ी एल.ई.डी लगाई ताकि कोई राम भक्त प्राण प्रतिष्ठा समारोह को देखने से वंचित ना रह जाए।

वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने कहा कि राम श्रद्धालुओं के लिए यह एक एतिहासिक पल है, जिसका हमें 500 वर्षों से इंतज़ार था। उन्होंने बताया कि पिछले तीन दिनों से सेंट सोल्जर संस्थानों में श्री रामलला मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर प्रोग्राम आयोजित किए जा रहे है ओर राम नाम के भक्तिमय रंग में रंगे हुए है। लंग के दौरान सेंट सोल्जर के स्टाफ ने बड़ी श्रद्धा से हनुमान चालीसा ओर राम नाम का जाप करते हुए सेवा की ओर सभी को लंगर वितरित किया। अंत में चेयरमैन अनिल चोपड़ा ओर वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने श्री रामलला जी की दिव्य जन्मभूमि अयोध्या में उनकी "प्राण प्रतिष्ठा" पर सभी को हार्दिक बधाई देते हुए कहा कि यह अवसर सभी के लिए अपार शांति, समृद्धि और दिव्य आशीर्वाद लेकर आए। इस अवसर पर समूह स्कूल एम.डी रिटा. कर्नल आर.के. खन्ना, एम.डी शक्ति राज शर्मा, गुरशरन सिंह, संजीव कुमार, सहिल बहल, हरप्रीत सिंह, जीवन, जतिंदर शर्मा, कमल राज भी उपस्थित रहे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar