(Date : 03/May/2424)

(Date : 03/May/2424)

आई.के.जी पी.टी.यू की फैकल्टी डॉ. हरमीन सोच एवं रीसर्च स्कॉलर उपासना सेठ का शोध पेपर ए.बी.डी.सी के कैटेगरी ए रिसर्च जरनल में प्रकाशित | एच.एम.वी. कालेजिएट स्कूल का 12वीं परीक्षा का परिणाम शानदार रहा | एमजीएन प्री प्राइमरी ने अंतर्राष्ट्रीय अग्निशामक दिवस मनाया | नुक्कड़ नाटक के जरिए मजदूरों के अधिकारों और उनके प्रति सम्मान को दर्शाते हुए मनाया मजदूर दिवस | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर का विद्यार्थी कृष भगत राष्ट्रीय क्रिकेट टीम अंडर 23 के कैंप के लिए चयनित |

मेहर चंद पॉलिटेक्निक में राष्ट्रीय युवा दिवस पर सुखमनी साहिब पाठ का आयोजन किया गया






मेहर चंद पॉलिटेक्निक कॉलेज जालंधर में 12 जनवरी को राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर सुखमनी साहिब का पाठ किया गया और छात्रों और स्टाफ को चाय पकौड़े का लंगर परोसा गया। इस अवसर पर प्राचार्य डाॅ. जगरूप सिंह द्वारा एचएमवी कॉलेज के संगीत विभाग के अध्यक्ष डाॅ. प्रेम सागर को सम्मानित किया, जिन्होंने बहुत ही मधुर और संयमित आवाज के साथ अल्लाही बानी का जाप किया। उन्होंने स्वामी विवेकानन्द को समर्पित एक भजन और दशम पातशाह को समर्पित एक शबद भी गाया।

प्राचार्य डाॅ. जगरूप सिंह ने पुराने पूर्व छात्र सुरिंदर सिंह को भी सम्मानित किया, जिन्होंने कॉलेज को सुंदर बनाने के लिए अपने उद्योग से पेंट सामग्री दान की थी। इसके साथ ही प्रिंसिपल साहब, नवनिर्मित वर्कशॉप अधीक्षक. तरलोक सिंह को बधाई दी और उन्हें बाबा विश्वकर्मा जी की पीतल की मूर्ति भेंट की। इस अवसर पर बोलते हुए प्राचार्य डाॅ. जगरूप सिंह ने कहा कि आज के कार्यक्रम से कॉलेज की प्लैटिनम जुबली की शुरूआत हो गई है। समस्त स्टाफ एवं विद्यार्थियों ने ईश्वर से प्रार्थना की है कि प्लैटिनम जुबली धूमधाम से मनाई जाए एवं सभी गतिविधियाँ सफल हों। कार्यशाला विभाग का समग्र प्रबंधन तरलोक सिंह की देखरेख में किया गया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar