(Date : 07/May/2424)

(Date : 07/May/2424)

भारत-घाना संयुक्त व्यापार समिति का चौथा सत्र अकरा में सम्प न्नर | ਜ਼ਿਲ੍ਹਾ ਮੋਗਾ ਵਿੱਚ ਕਣਕ ਦੀ ਖਰੀਦ ਪ੍ਰਕਿਰਿਆ ਮੁਕੰਮਲ ਹੋਣ ਕਿਨਾਰੇ | लोकसभा चुनाव 2024 से पहले सीटी ग्रुप और स्वीप जालंधर ने मतदाता जागरूकता अभियान चलाया | सीटी ग्रुप ने कंपनी बाग, अमृतसर में WOW-वीकेंड वेलनेस की सफलतापूर्वक मेजबानी की | डिप्स के छात्र प्रथमप्रीत सिंह ने जीता स्वर्ण पदक |

सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में मनाई गई बेटियों की लोहड़ी






जालंधर (अजय छाबड़ा) :- आज सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के  आर. ई. सी. कैंपस में ग्रुप की समूह शाखाओं ने मिलझुल कर 'बेटियों की लोहड़ी'बड़ी धूम धाम से मनाई गई, जिसमें सभी स्कूलों, कॉलेजों के डायरेक्टरों, प्रिंसिपलों व समूह स्टॉफ मेंबर्स ने ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा एवं वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा का स्वागत पूरी संस्कृति के साथ किया, जिसमें छात्राओं ने गिद्दा व स्वागती बोलियां डाल उनका स्वागत किया, और इस समारोह में छात्रों ने विभिन्न प्रकार की प्रस्तुतियां जिसमें लोहड़ी के लोक गीत, भांगड़ा, कविताएं सुनाकर धूनी जलाई और देवी माँ का आशीर्वाद प्राप्त किया, हर प्रस्तुति में लोहड़ी का इतिहास, संस्कृति एवं समाज में लड़कियों के प्रति सोच को ऊंचा रखनें का संदेश था।

यहीं नहीं इस समारोह में प्रसिद्ध कॉमेडियन जतिंदर सूरी, चंदर मोहन व गायक धर्मवीर धामी ने गेस्ट प्रस्तुति देकर दर्शकों को मंत्रमुग्द कर दिया। इसी उपलक्ष पर ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा व वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने लोहड़ी के इतिहास को बताते हुए, लड़कियों की लोहड़ी मनाने का मूल कारण बताते हुए कहा की समाज को औरत प्रति सोच को ऊंचा उठाने का संदेश दिया और रेवड़ी, मूंगफली आदि बाँट सब को लोहड़ी की ढेर सारी बधाई दी।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar