(Date : 02/May/2424)

(Date : 02/May/2424)

डिप्स स्कूल का पीएसईबी परीक्षा में परिणाम 100% रहा | आई.आई.टी रोपड़ के आई हब अवध केंद्र पर दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया | के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नाम 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी | कर्मजीत कौर चौधरी ने की जाखड़ से मुलाकत, लोकसभा चुनावों पर की चर्चा | शहर में कानून व्यवस्था खराब, दिन-रात हो रही घटनाएं-सुशील रिंकू |

खिलाड़ियों को बेहतरीन मौके प्रदान करने के लिए पंजाब सरकार वचनबद्ध- सुशील कुमार रिंकू






सांसद ने नेशनल स्कूल गेम्स के तहत करवाए जा रहे हॉकी मुकाबलों के समापन समारोह में की शिरकत 

कहा सपोर्ट्स को अपनाने से हमारे व्यक्तित्व में अनुशासन और टीम स्पिरिट का होता है विकास

जालंधर (अरोड़ा) :- लोकसभा सदस्य सुशील कुमार रिंकू ने राज्य के खिलाड़ियों को बेहतर अवसर प्रदान करने की वचनबद्धता दोहराते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भगवान सिंह मान की अगुवाई वाली पंजाब सरकार राज्य में  खेलों को बढ़ावा देने के लिए प्रयासरत है। वह 67वीं  नेशनल स्कूल गेम्स के तहत जालंधर के बल्टर्न पार्क में चल रहे हो की मुकाबला के फाइनल मैच के बाद समापन समारोह को संबोधित कर रहे थे। उनके साथ कैंट विधानसभा हलके से इंचार्ज सुरिंदर सिंह सोढ़ी भी मौजूद थे। रिंकू ने इस दौरान इस टूर्नामेंट में भाग ले रहे खिलाड़ियों से मुलाकात की और उनको भविष्य में भी ऐसे ही खेल भावना से खेलने के लिए प्रेरित किया। सांसद ने कहा कि पिछले 2 साल में पंजाब सरकार की तरफ से राज्य में स्पोर्ट्स कल्चर को दोबारा खड़ा करने के लिए कई बड़े काम किए गए हैं जिसके तहत खिलाड़ियों पर खास ध्यान दिया गया है। उनकी ट्रेनिंग और पुरस्कार राशि में नई स्पोर्ट्स पॉलिसी के जरिए काफी अच्छी व्यवस्था की गई है। उन्होंने कहा कि खेलों से जुड़कर हमारे युवा जिंदगी में ऊंचे से ऊंचा मुकाम भी हासिल कर सकते हैं।

इस दौरान अंडर-19 कैटेगरी के तहत पंजाब और यूपी की टीमों के बीच फाइनल मुकाबला खेला गया जिसे पंजाब की टीम ने 2-0 के अंतर से जीत लिया। उन्होंने दोनों टीमों के खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई करते हुए कहा कि खेल में हार जीत इतना मायने नहीं रखती लेकिन अनुशासन व खेल भावना सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण होती है। सांसद ने जालंधर में चल रहे इतने बड़े मुकाबले को सफलतापूर्वक आयोजित करने के लिए जिला प्रशासन की भी प्रशंसा की। उल्लेखनीय की 6 जनवरी से शुरू हुए इन खेल मुकाबला में देशभर से 26 राज्यों की टीमों ने हिस्सा लिया था।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar