(Date : 06/May/2424)

(Date : 06/May/2424)

भारत-घाना संयुक्त व्यापार समिति का चौथा सत्र अकरा में सम्प न्नर | ਜ਼ਿਲ੍ਹਾ ਮੋਗਾ ਵਿੱਚ ਕਣਕ ਦੀ ਖਰੀਦ ਪ੍ਰਕਿਰਿਆ ਮੁਕੰਮਲ ਹੋਣ ਕਿਨਾਰੇ | लोकसभा चुनाव 2024 से पहले सीटी ग्रुप और स्वीप जालंधर ने मतदाता जागरूकता अभियान चलाया | सीटी ग्रुप ने कंपनी बाग, अमृतसर में WOW-वीकेंड वेलनेस की सफलतापूर्वक मेजबानी की | डिप्स के छात्र प्रथमप्रीत सिंह ने जीता स्वर्ण पदक |

सेंट सोल्जर में ग्रैंड क्रिसमस का सेलिब्रेशन नन्हें सेंटाक्लोज, परियों ने गाया जिंगल बेल






जालंधर (अजय छाबड़ा) :- सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन्स द्वारा क्रिसमस के पर्व को हर्ष और उल्लास के साथ मानते हुए ग्रैंड सेलिब्रेशन की गई। जिसमें सेंट सोल्जर के नन्हें छात्रों ने सेंटाक्लोज, परियाँ, क्रिसमस ट्री, बैलूंस आदि के साथ कार्यकम्र में भाग लिया।

इस अवसर पर ग्रुप केचेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा, पी. पी. आर. के  मैनेजिंग डायरेक्टर राजनचोपड़ा, रीतू चोपड़ा, नन्हें छात्रों द्वारा क्रिसमस का केक काटते हुए, एक दूसरे का मुँह मीठा करवाया गया। इस अवसर पर छात्रों द्वारा प्रभुयीशु मशी के जन्म और जीवन के बारे में एक खास रूप से तैयार की लघुनाटिका पेश की गई।

इसके अतिरिक्त परियाँ और सेंटाक्लोज बने छात्रों द्वारा जिंगलबेल जिंगलबेल, मेरी क्रिसमस आदि गीत गाये गए और उनगीतों पर डांस भी किया गया। चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने छात्रों को चॉक्लेट, टॉफियां, गिफ्ट्स आदि बांटेऔर सभी को क्रिसमस की बधाई देते हुए उन्हें बिना किसी जात-पात, भेदभाव के सभी पर्व मनाने को कहा।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar