(Date : 04/May/2424)

(Date : 04/May/2424)

श्री गुरु रविदास महाराज जी के नाम पर रखा जाएगा आदमपुर एयरपोर्ट का नाम --सुशील रिंकु | प्रेमिका माही ने स्कूल में 91% नंबर हासिल करके स्कूल व मां-बाप का नाम किया रोशन | भारत-नाइजीरिया संयुक्त व्यापार समिति का दूसरा सत्र अबुजा में आयोजित हुआ | हल्का नकोदर के नूरमहल में सुशील रिंकू के पक्ष में सफल बैठक का आयोजन | प्रेस की स्वतंत्रता के सामने आने वाली चुनौतियों का मिलकर सामना करने का आह्वान |

सीटी यूनिवर्सिटी ने 5वें शेफ कॉन्क्लेव और पुरस्कारों की मेजबानी की






लुधियाना की महिला उद्यमी पद्मश्री से अलंकृत रजनी बेक्टर रही मुख मेहमान

जालंधर (अरोड़ा) :- स्कूल ऑफ होटल मैनेजमेंट, एयरलाइंस एंड टूरिज्म, सीटी यूनिवर्सिटी ने 5वें शेफ कॉन्क्लेव और पुरस्कारों की मेजबानी की जिसमें प्रसिद्ध शेफ और उद्योग विशेषज्ञों ने शिरकत की। सीटी यूनिवर्सिटी और सीएएफआर द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में प्रतिष्ठित हस्तियों की उपस्थिति देखी गई। कार्यक्रम की शुरुआत डॉ. शेफ वरिंदर सिंह राणा के गर्मजोशी से स्वागत के साथ हुई, सीएएफआर के अध्यक्ष शेफ टी.के. राजदान ने उद्घाटन भाषण देते हुए आधुनिक दुनिया में पाक कला के महत्व पर प्रकाश डाला।

उद्घाटन भाषण सीटी यूनिवर्सिटी के प्रो चांसलर डॉ. मनबीर सिंह ने दिया, जिन्होंने पाक कला में समग्र शिक्षा प्रदान करने के लिए यूनिवर्सिटी की प्रतिबद्धता पर प्रकाश डाला। इसके इलावा "पाककला उद्योग का भविष्य का दृष्टिकोण" और "दैनिक आहार में बाजरा की भूमिका" विषय पर विशेषज्ञों द्वारा विचारोत्तेजक पैनल चर्चा की गई प्री-क्रिसमस उत्सव मनाने के लिए, स्कूल ऑफ होटल मैनेजमेंट, एयरलाइंस एंड टूरिज्म, सीटी यूनिवर्सिटी ने केक मिक्सिंग समारोह का भी आयोजन किया, जिसके बाद वाइन टेस्टिंग सत्र और शेफ रीतिका गिल और शेफ वरिंदर सिंह राणा द्वारा एक लाइव प्रदर्शन का आयोजन भी किआ गया। समापन भाषण सीएएफआर के उपाध्यक्ष शेफ संजीव वर्मा ने दिया और सभी प्रतिभागियों को उनके बहुमूल्य योगदान के लिए आभार व्यक्त किया।

धन्यवाद ज्ञापन डॉ. शेफ आशीष रैना, सहायक डीन, स्कूल ऑफ होटल मैनेजमेंट, एयरलाइंस एंड टूरिज्म, सीटी यूनिवर्सिटी द्वारा किया गया और उन्होंने इस कार्यक्रम को सफल बनाने वाले सामूहिक प्रयासों पर ख़ुशी भी जताई। इस कार्यक्रम में शेफ मंजीत सिंह गिल, शेफ परविंदर सिंह बाली, शेफ अजय सूद, शेफ सुधीर सिब्बल, शेफ अनिल ग्रोवर जैसे प्रमुख शेफ और होटल उद्योग के कई अन्य पाक विशेषज्ञ भी शामिल हुए। इस मौके पर चांसलर चरणजीत सिंह चन्नी, प्रो चांसलर डॉ. मनबीर सिंह, प्रो वाइस चांसलर डॉ. अभिषेक त्रिपाठी मौजूद रहे उपस्थित विशिष्ट अतिथियों का सम्मान लिया। सीटी यूनिवर्सिटी के प्रो चांसलर डॉ. मनबीर सिंह ने ख़ुशी जताते हुए कहा की इस तरह के और प्रभावशाली कार्यक्रमों की मेजबानी करने के लिए तत्पर है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar