(Date : 03/May/2424)

(Date : 03/May/2424)

इनोसेंट हार्ट्स स्कूल ग्रीन मॉडल टाऊन में स्टूडेंट काउंसिल ने ली शपथ : गुरमन्नत हेॅड गर्ल तथा अभिनव बना हेॅड ब्वाॅय | एपीजे स्कूल महावीर मार्ग में हुआ जूनियर कैबिनेट विस्तार | सीटी यूनिवर्सिटी में रक्तदान शिविर का किया आयोजन | डिप्स के छात्र ने जीता स्वर्ण पदक | सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ हायर स्टडीज ने पीएसईबी बोर्ड परीक्षा में 100% परिणाम का जश्न मनाया |

सीटी वर्ल्ड स्कूल में ‘ला फिएस्टा कम टैलेंट हंट’ का आयोजन






30 स्कूलों के 350 से अधिक छात्रों ने लिया भाग

जालंधर (अरोड़ा) :- सीटी वर्ल्ड स्कूल में "ला फिएस्टा कम टैलेंट हंट" का आयोजन किया । कार्यक्रम के दौरान प्रतिभा और रचनात्मकता का जीवंत प्रदर्शन देखा गया, जिसमें विभिन्न क्षेत्रीय स्कूलों के 350 से अधिक छात्रों ने भाग लिया। समरसेट पब्लिक स्कूल, दयानंद मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल, जेनिथ पब्लिक स्कूल, सीटी पब्लिक स्कूल, इनोसेंट हार्ट स्कूल, स्टेट पब्लिक स्कूल और कई अन्य प्रतिष्ठित संस्थानों ने इस अवसर की विविधता और उत्साह को बढ़ाया। इस कार्यक्रम में नृत्य, गायन, खाना पकाने की प्रतियोगिताएं, रंगोली बनाना, कला प्रदर्शनियां, मोनो अभिनय, फैंसी ड्रेस और सहित कई विविध प्रकार की गतिविधियाँ शामिल थीं। इन गतिविधियों ने छात्रों को अपनी अद्वितीय प्रतिभा दिखाने और रचनात्मकता को बढ़ावा देने के लिए एक मंच प्रदान किया।

मौज-मस्ती और भोजन के स्टालों, जीवंत सजावट और आकर्षक प्रदर्शनियों से उत्साह भरा महोल देखने को मिला। सीटी वर्ल्ड स्कूल में टैलेंट हंट में सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रिंसिपल हरमेश लाल और मनोरंजन उद्योग में राष्ट्रीय स्वर्ण पदक विजेता करण सहित प्रमुख हस्तियों ने भाग लिया। जोनल और इंटर-जोनल यूथ फेस्ट में विजयी युवा आइकन जोबनप्रीत सिंह ने प्रतिभागियों के लिए एक शक्तिशाली प्रेरणा के रूप में काम किया। इस कार्यक्रम में पंजाबी गायक राय झुझार ने दर्शकों का समां बांधा। सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी इस मोके मौजूद रहे और 'ला फिएस्टा कम टैलेंट हंट' जैसे आयोजनों के महत्व पर जोर दिया। सीटी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ. मनबीर सिंह और वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह ने भाग लेने वाले छात्रों को बधाई दी और प्रेरित किया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar