(Date : 07/May/2424)

(Date : 07/May/2424)

हल्का फिल्लौर के गढ़ा रोड में सुशील रिंकू के पक्ष में सफल बैठक का आयोजन | नॉर्थ हल्के के किशनपुरा और संतोखपुरा में भाजपा उम्मीदीवार सुशील रिंकु के पक्ष में सफल बैठक का हुआ आयोजन | राष्ट्रीय सुशासन केंद्र ने मसूरी में तंजानिया के अधिकारियों के लिए सार्वजनिक कार्यों की परियोजना और जोखिम प्रबंधन पर दो सप्ताह का क्षमता निर्माण कार्यक्रम शुरू किया | मां के समर्पण बलिदान को डिप्स के विद्यार्थियों ने किया नमन | सीटी यूनिवर्सिटी में पिटारा प्रीमियर नाइट्स का आयोजन |

बाबा साहेब के दिखाए मार्ग पर चलना ही उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि होगी सुशील रिंकू






लोकसभा सदस्य ने ने डॉक्टर अंबेडकर के प्री-निर्वाण दिवस पर मेमोरियल हॉल का किया उद्घाटन

जालंधर (अरोड़ा) :- संविधान निर्माता बाबासाहेब डॉ भीमराव अंबेडकर के दिखाए हुए मार्ग पर चलना ही उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि होगी इसलिए हमें उनकी विचारधारा को दिल से अपनाना व अनुकरण करना चाहिए। यह विचार जालंधर से लोकसभा सदस्य सुशील कुमार रिंकू ने आज अंबेडकर भवन ट्रस्ट (रजि.) और अखिल भारतीय समता सैनिक दल (रजि.) पंजाब इकाई के सहयोग से स्थानीय अम्बेडकर भवन में भारत रत्न बाबासाहेब के प्री-निर्वाण दिवस पर आयोजित समारोह में उन्हें श्रद्धा के फूल भेंट करते हुए व्यक्त किए।

इस दौरान उन्होंने यहां नवनिर्मित रमाबाई अंबेडकर मेमोरियल हॉल का उद्घाटन भी किया। रिंकू ने कहा कि बाबा साहिब ने संविधान की रचना करके देश को तरक्की का मार्ग प्रदान किया, जिस पर चलकर आज हमारा देश दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र बनकर उभरा है। उन्होंने कहा कि डॉ. अंबेडकर ने बच्चों से हाथों में कलम उठाने का आह्वान किया था और पढ़ाई-लिखाई से अपनी किस्मत बदलने का मार्ग दिखाया था, इसलिए यह हमारा कर्त्तव्य बनता है कि उनके दिखाए हुए मार्ग पर चलें।

रिंकू ने कहा कि उनकी शिक्षाओं व आदर्शों का अनुकरण ही उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि होगी। इस मौके पर डॉ. सुरिंदर अजानत एम.ए.पी.एच.डी. मुख्य वक्ता थे, जिन्होंने बाबा साहिब के जीवन से संबंधित अहम पहलुओं पर प्रकाश डाला।  फेडरेशन ऑफ अम्बेडक्राइट एंड बुद्धिस्ट ऑर्गेनाइजेशन (एफएबीओ) यूके के प्रधान रामपाल राही विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल हुए।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar