(Date : 04/May/2424)

(Date : 04/May/2424)

मोहनलाल उप्पल डी.ए.वी. कॉलेज फगवाड़ा में 'वर्ल्ड लाफ्टर डे' पर पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया | दर्शन अकादमी में हुई आध्यात्मिक ज्ञान- योग के कार्यशाला का आयोजन | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर में विद्यार्थियों ने सीखी कम्युनिकेटिव इंग्लिश एवं सॉफ्ट स्किल्स में पारंगत होने की तकनीक | मेयर वर्ल्ड स्कूल में अंतरसदनीय आई इंस्पायर प्रतियोगिता का आयोजन | एल.के.सी.डब्ल्यू. जालंधर के फैशन डिजाइनिंग विभाग द्वारा एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन |

जीएनए विश्वविद्यालय में क्रिसमस केक मिश्रण समारोह






जालंधर (अरोड़ा) :- जीएनए विश्वविद्यालय ने एक आनंदमय और सफल क्रिसमस केक मिक्सिंग समारोह की मेजबानी की आगामी त्योहारी सीजन के लिए समुदाय एक साथ मिलकर आनंददायक उत्सव मनाएगा। इस कार्यक्रम में प्रतिभागियों की एक उत्साही भीड़ देखी गई, जिनका हाथों-हाथ स्वागत किया गया पारंपरिक क्रिसमस केक बैटर को मिलाने और तैयार करने का अनुभव। का मुख्य आकर्षण समारोह में सिमरन सीहरा, एक प्रतिष्ठित पेस्ट्री विशेषज्ञ, की गरिमामयी उपस्थिति थी।

जिन्होंने इस अवसर पर पाक कला के जादू का स्पर्श जोड़ते हुए अपनी विशेषज्ञता और अंतर्दृष्टि साझा की। सीहरा, जो पेस्ट्री की दुनिया में अपने असाधारण कौशल के लिए जानी जाती हैं, ने प्रतिभागियों का मार्गदर्शन किया केक मिश्रण की कला के माध्यम से, बहुमूल्य युक्तियाँ और तकनीकें साझा करना। उनकी मौजूदगी ने हौसला बढ़ाया कार्यक्रम, जिससे यह सभी उपस्थित लोगों के लिए एक अविस्मरणीय अनुभव बन गया। जीएनए यूनिवर्सिटी के चांसलर एस. गुरदीप सिंह सिहरा ने कहा, “हम आशा करते हैं भविष्य के समारोहों में खुशी और एकजुटता की भावना को जारी रखना।” स्कूल ऑफ हॉस्पिटैलिटी के डीन डॉ. दीपक कुमार ने कहा, “जैसे-जैसे हम उत्सव की ओर बढ़ रहे हैं सीज़न, जीएनए विश्वविद्यालय इसे बनाने में समुदाय के समर्थन और भागीदारी के लिए आभारी है आयोजन ज़बरदस्त सफल रहा।”

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar