(Date : 04/May/2424)

(Date : 04/May/2424)

ਸਮੂਹ ਸੈਕਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਅਤੇ ਬੀ.ਐਲ.ਓਜ ਦੀ ਈ.ਵੀ.ਐਮ. ਤੇ ਪੋਲ ਪਰਸੋਨਲ ਸਬੰਧੀ ਟ੍ਰੇਨਿੰਗ | मोदी सरकार ने देश के उद्योग जगत को प्रफुलित करने के लिए किए जमकर प्रयास- सुशील कुमार रिंकू | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर में अंतर्राष्ट्रीय वेबिनार का आयोजन | भाजपा के प्रदेश महामंत्री राकेश राठौर ने साथियों सहित किया कर्मजीत कौर चौधरी का भाजपा में शामिल होने पर पुष्पित अभिनंदन | सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ एजुकेशन, जालंधर के बी.एड सेमेस्टर-3 के छात्रों ने यूनिवर्सिटी में ग्रुप का नाम रोशन किया |

सीटी ग्रुप और टीम परिंदे के सहयोग से स्वस्थ्य और फिटनेस पठानकोट में आयोजित






जालंधर (अरोड़ा) :- सीटी ग्रुप और टीम परिंदे के सहयोग से पठानकोट में आयोजित वाउ वेलनेस वीकेंड सीटी ग्रुप और टीम परिंदे के सहयोग से वास्थ्य और फिटनेस के क्षेत्र में नए मानकों को स्थापित किया। इस सार्वजनिक इवेंट को टीम परिंदे के पूरी शक्ति से संचालित किया गया और पठानकोट पुलिस, समर्थन में मुख्य रूप से MGNREGA कोऑर्डिनेटर, निधि मेहता, AAP के राज्य संयुक्त सचिव, सौरभ बेहल, रेडियो नेशन और टीम रॉकिंग राइडर्स साइक्लिंग क्लब जैसे महत्वपूर्ण मेहमानों से भरपूर समर्थन मिला।

भारतीय हेरिटेज पठानकोट, KLM इंटरनेशनल स्कूल, और एसआरपीए आदर्श भारतीय कॉलेज सहित स्कूल और कॉलेजों ने सक्रिय भाग लिया। वेलनेस वीकेंड ऑफ वेल-बीइंग ने शारीरिक स्वास्थ्य और समग्र भलाइ को बढ़ावा देने वाली विविध गतिविधियों का सुखद संग्रह किया। प्रतिभागी बच्चों कार्निवल, उड़ान योग सत्र, प्रेरणादायक ज़ुम्बा क्लासेस, साइकिलिंग, और विभिन्न फिटनेस गतिविधियों में लिपटे।

विभाजन के अनुसार डिवीजन ऑफ एडमिशन सीटी ग्रुप के अतिरिक्त निदेशक, डॉ. वनीत कुमार, डायरेक्टर डिवीजन ऑफ एडमिशन, मुनिश दिग्रा, और आदर्श भारतीय कॉलेज से प्रोफेसर शमशेर सिंह के साथ मुख्यमंत्री और छात्र छात्राओं के साथ सीटी ग्रुप के फैकल्टी भी शामिल थे। टीम परिंदे के संस्थापक राजन स्याल ने अपनी खुशी व्यक्त की, कहते, "टीम परिंदे को इस अद्वितीय वेलनेस का हिस्सा बनने पर बड़ी खुशी है। वेलनेस वीकेंड ऑफ वेलनेस की सफल कार्यक्रम ने सीटी ग्रुप और टीम परिंदे की समर्पण को पठानकोट में स्वास्थ्य और फिटनेस की सांस्कृतिक बढ़ावा देने की पुष्टि की है।"

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar