(Date : 08/May/2424)

(Date : 08/May/2424)

ਜ਼ਿਲ੍ਹਾ ਮੈਜਿਸਟ੍ਰੇਟ ਵੱਲੋਂ ਹੁੱਕਾ ਬਾਰਾਂ ਤੇ ਪਾਬੰਦੀ ਲਗਾਉਣ ਦੇ ਹੁਕਮ | ਵੋਟ ਫੀਸਦੀ ਵਿੱਚ ਮਿਸਾਲੀ ਵਾਧਾ ਕਰਨ ਲਈ ਜ਼ਿਲ੍ਹਾ ਪ੍ਰਸ਼ਾਸ਼ਨ ਮੋਗਾ ਦੀ ਵਿਲੱਖਣ ਸਵੀਪ ਗਤੀਵਿਧੀ | नामांकन के दूसरे दिन एक निर्दलीय प्रत्याशी ने नामांकन पत्र दाखिल किया | भाजपा चुनाव प्रबंधन कमेटी की लोकसभा चुनावो को लेकर हुई बैठक | जालंधर की इंडस्ट्री ने दिया सुशील रिंकू को खुला समर्थन, भारी मतों से विजयी बनाने का प्रण |

मेयर वर्ल्ड स्कूल के प्रांगण में कक्षा पाँचवी के बच्चों द्वारा विशेष प्रार्थना सभा का आयोजन






जालंधर (अरोड़ा) :- मेयर वर्ल्ड स्कूल के प्रांगण में कक्षा पाँचवी के विद्यार्थियों द्वारा विशेष प्रार्थना सभा का आयोजन 2-12-2023 को किया गया। प्रार्थना सभा का विषय द हेल्दीयर द हैपियर था, जिसके अंतर्गत बच्चों ने भिन्न-भिन्न रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए। इस शुभ अवसर पर विद्यालय की उपाध्यक्षा नीरज़ा मेयर, निदेशिका सरिता मधोक, डिप्टी उपप्रधानाचार्या चारु त्रेहन उपस्थित थीं। कार्यक्रम का शुभारंभ ज्योति प्रज्वलन द्वारा किया गया। तत्पश्चात स्वस्थ तन और मन का संदेश देते हुए श्लोक प्रस्तुत किया गया।

फिर छात्रों ने भारतीय संस्कृति की पहचान योग को प्रस्तुत करते हुए योग नाट्यम नृत्य प्रस्तुत किया गया। शुद्ध और संतुलित आहार स्वस्थ और निरोगी जीवन की पहचान है, इसलिए विद्यार्थियों ने मंच पर पौष्टिक अरदी गार्डन सलाद बनाकर दर्शकगण को हर्षित कर दिया। जीवन की पूर्ण स्वास्थ्यता मानसिक तनाव को दूर करके प्राप्त होती है। इसी संदेश को प्रस्तुत करते हुए बच्चों ने मंच पर ये हट्टा- कट्टा मोबाइल लघु नृत्य -नाटिका प्रस्तुत की। तत्पश्चात बच्चों ने दर्शन गन से कुछ पहेलियाँ भी पूछी।

कार्यक्रम के अंतिम भाग में विद्यार्थियों ने अति मनमोहक ढंग से जुम्बा तथा सालसा नृत्य की प्रस्तुति की और कार्यक्रम को चार चाँद लगा दिए। कार्यक्रम की सफलता पर सबको बधाई देते हुए प्रबंधक कमेटी ने कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रम जहाँ समाज में संदेश देते हैं, वही बच्चों को आत्मविश्वास से भी भर देते हैं। तत्पश्चात कक्षा पाँचवी की समन्वयक महोदया निधी भांभरी ने आए हुए अतिथिगण का धन्यवाद किया। कार्यक्रम का समापन और राष्ट्रीय गान द्वारा किया गया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar