(Date : 02/May/2424)

(Date : 02/May/2424)

श्रम दिवस पर डिप्स के बच्चों ने सहायक स्टाफ को कार्ड देकर किया धन्यावाद | ਕਿਸਾਨਾਂ ਨੂੰ ਸੀਜ਼ਨ ਦੇ ਅਖੀਰ ਤੱਕ ਇਸੇ ਤਰ੍ਹਾਂ ਪ੍ਰਭਾਵਸ਼ਾਲੀ ਸੇਵਾਵਾਂ ਦਿੱਤੀਆਂ ਜਾਣਗੀਆਂ- ਡੀ.ਸੀ | डीएवी कॉलेज जालंधर को द ट्रिब्यून गाइड टू बेस्ट कॉलेजेज के अन्तर्गत सर्वश्रेष्ठ कॉलेज का दर्जा प्राप्त हुआ | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर में विद्यार्थियों ने पोर्ट्रेट,लैंडस्केप एवं पेंटिंग बनाने की तकनीक को जाना | के.एम.वी. द्वारा रिसर्च एथिक्स एंड प्लेजिरिज्म विषय पर रिसर्च फोरम आयोजित |

मोहनलाल उप्पल डीएवी कॉलेज फगवाड़ा की फुटबॉल टीम ने रजत पदक किया प्राप्त






फगवाड़ा (अरोड़ा) - गुरु नानक देव विश्वविद्यालय अमृतसर द्वारा आयोजित 'ए' डिवीजन (पुरुष) इंटर कॉलेज फुटबॉल प्रतियोगिता में मोहनलाल उप्पल डीएवी कॉलेज फगवाड़ा की फुटबॉल टीम ने दूसरे स्थान पर रहकर रजत पदक प्राप्त किया। इस मौके पर कॉलेज प्रिंसिपल डॉ. किरणजीत रंधावा ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि हमारे कॉलेज की फुटबॉल टीम के नतीजे हमेशा बेहतरीन रहे हैं। इसी श्रृंखला के तहत विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित फुटबॉल 'ए' डिवीजन (पुरुष) प्रतियोगिता में कॉलेज की फुटबॉल टीम ने लायलपुर खालसा जालंधर की टीम को 2-0 से हराकर रजत पदक जीता, जो कॉलेज के इतिहास में एक मील का पत्थर है। इसके साथ ही टीम के खिलाड़ी जोगिंदर सिंह (नेका) बी.ए. भाग तृतीय वर्ष के छात्र को विश्वविद्यालय द्वारा सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के खिताब से नवाजा गया जो हम सभी के लिए बहुत गर्व की बात है।

इस दौरान प्रिंसिपल डॉ. रंधावा ने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया और उन्हें हमेशा सच्ची खेल भावना से खेलने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि खेल हमारे जीवन में बहुत महत्वपूर्ण है। क्योंकि वे मानसिक तनाव और कौशल को तेज करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं जिससे छात्रों में सक्रिय रुचियों और टीम वर्क की भावना का विकास होता है। इनका उद्देश्य मानव व्यक्तित्व का समुचित विकास एवं मार्गदर्शन कर पूर्णता प्रदान करना है। शिक्षा से बौद्धिक और खेल से शारीरिक विकास होता है। इसलिए एक अच्छे छात्र और खिलाड़ी के रूप में हमें अपने जीवन में इन दोनों के महत्व के बारे में पता होना चाहिए। इसके साथ ही डॉ. रंधावा ने शारीरिक शिक्षा विभाग और फुटबॉल टीम की अथक मेहनत और अच्छे प्रदर्शन की सराहना की और उन्हें भविष्य में और अच्छे परिणाम के लिए प्रोत्साहित किया। इस दौरान समस्त स्टाफ मौजूद रहा।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar