(Date : 03/May/2424)

(Date : 03/May/2424)

श्री गुरु रविदास महाराज जी के नाम पर रखा जाएगा आदमपुर एयरपोर्ट का नाम --सुशील रिंकु | प्रेमिका माही ने स्कूल में 91% नंबर हासिल करके स्कूल व मां-बाप का नाम किया रोशन | भारत-नाइजीरिया संयुक्त व्यापार समिति का दूसरा सत्र अबुजा में आयोजित हुआ | हल्का नकोदर के नूरमहल में सुशील रिंकू के पक्ष में सफल बैठक का आयोजन | प्रेस की स्वतंत्रता के सामने आने वाली चुनौतियों का मिलकर सामना करने का आह्वान |

पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर का 53वीं जीएनडीयू एथलेटिक्स मीट 2023-24 में उत्कृष्ट प्रदर्शन






जालंधर (परवीन) - पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर ने जीएनडीयू, अमृतसर में आयोजित 53वीं जीएनडीयू एथलेटिक्स मीट 2023-24 में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए ओवरऑल ट्रॉफी हासिल की। हैमर थ्रो, ट्रिपल जंप, 100 मीटर बाधा दौड़, ऊंची कूद, 20 किलोमीटर पैदल चाल, लंबी कूद, 5000 मीटर दौड़, पोल वॉल्ट, डिस्कस थ्रो, हाफ मैराथन, जेवलिन थ्रो, 1500 मीटर दौड़, 4×100 मीटर रिले और हेप्टाथलॉन सहित कई खेल गतिविधियां आयोजित की गईं। यह अत्यंत गर्व की बात है कि कॉलेज ने तेरह खेलों में प्रथम स्थान प्राप्त किया और दस अन्य कॉलेजों के साथ प्रतिस्पर्धा की। कॉलेज समुदाय ने इस शानदार सफलता पर खुशी जताई एवम हमारे एथलीटों की उल्लेखनीय उपलब्धियों और खेल विभाग के सामूहिक समर्पण की सराहना की जिसके कारण यह जीत हासिल हुई, जो न केवल व्यक्तिगत प्रतिभा का प्रमाण है बल्कि टीम  एकता की ताकत को भी उजागर करती है।

अध्यक्ष नरेश बुधिया, वरिष्ठ उपाध्यक्ष विनोद दादा, प्रबंध समिति के अन्य सदस्य और प्रिंसिपल प्रोफेसर (डॉ.) पूजा पराशर ने उपलब्धि हासिल करने वालों को सम्मानित किया क्योंकि ओवरऑल ट्रॉफी सिर्फ एक प्रशंसा नहीं है बल्कि कॉलेज के द्वारा छात्रों को अच्छी तरह से शिक्षा देने की प्रतिबद्धता का प्रतीक है जो शैक्षणिक और एथलेटिक दोनों रूप से उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हैं।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar