(Date : 08/May/2424)

(Date : 08/May/2424)

हल्का फिल्लौर के गढ़ा रोड में सुशील रिंकू के पक्ष में सफल बैठक का आयोजन | नॉर्थ हल्के के किशनपुरा और संतोखपुरा में भाजपा उम्मीदीवार सुशील रिंकु के पक्ष में सफल बैठक का हुआ आयोजन | राष्ट्रीय सुशासन केंद्र ने मसूरी में तंजानिया के अधिकारियों के लिए सार्वजनिक कार्यों की परियोजना और जोखिम प्रबंधन पर दो सप्ताह का क्षमता निर्माण कार्यक्रम शुरू किया | मां के समर्पण बलिदान को डिप्स के विद्यार्थियों ने किया नमन | सीटी यूनिवर्सिटी में पिटारा प्रीमियर नाइट्स का आयोजन |

सेंट सोल्जर होटल मैनेजमेंट ने छात्रों को सिखाया इंटीरियर डेकोरेशन






जालंधर (अजय छाबड़ा) :- सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी ने थीम आधारित इंटीरियर डेकोरेशन गतिविधि का आयोजन किया। थीम आधारित इस गतिविधि में छात्र अनिरुद्ध, केल्विन, हरमन माहे, अमृत, हरमनजीत, मोनिका, आकाश, कोमल, अमनदीप आदि ने उत्साहपूर्वक भाग लेते हुए वर्षगांठ, जन्मदिन, प्रस्ताव, हनीमून आदि थीमों पर कमरे की डेकोरेशन की। अध्यापकों ने छात्रों को जानकारी देते हुए बताया कि इस तरह से हम विशेष अवसरों पर अपने घरों को चीजों से सजा सकते हैं साथ ही यह भी बताया कि थीम की अवधारणा एक एकीकृत या प्रभावी विचार या पैटर्न है जो किसी अवधारणा के आसपास से गुजरता है।

प्रिंसिपल संदीप लोहानी ने थीम बेस इंटीरियर डेकोरेशन के लिए छात्रों को प्रोत्साहित किया और छात्रों के इनोवेशन के बारे में बताया और बताया कि कई अन्य रचनात्मक तरीकों से हम अवसर के अनुसार कमरे को सजा सकते हैं। एचओडी कीर्ति शर्मा ने सभी छात्रों को प्रोत्साहित किया और छात्रों की रचनात्मकता को देखा और प्रबंधित किया। ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने संस्थान द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना की और प्रोत्साहित किया और कहा कि होटल इंडस्ट्री में थीम आधारित डेकोरेशन की डिमांड है जिसे देखते हुए इस एक्टिविटी का आयोजन किया गया है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar