(Date : 07/May/2424)

(Date : 07/May/2424)

हल्का फिल्लौर के गढ़ा रोड में सुशील रिंकू के पक्ष में सफल बैठक का आयोजन | नॉर्थ हल्के के किशनपुरा और संतोखपुरा में भाजपा उम्मीदीवार सुशील रिंकु के पक्ष में सफल बैठक का हुआ आयोजन | राष्ट्रीय सुशासन केंद्र ने मसूरी में तंजानिया के अधिकारियों के लिए सार्वजनिक कार्यों की परियोजना और जोखिम प्रबंधन पर दो सप्ताह का क्षमता निर्माण कार्यक्रम शुरू किया | मां के समर्पण बलिदान को डिप्स के विद्यार्थियों ने किया नमन | सीटी यूनिवर्सिटी में पिटारा प्रीमियर नाइट्स का आयोजन |

के.एम.वी. ने जागरूकता रैली निकाल इको फ्रेंडली दिवाली का फैलाया संदेश






पर्यावरण सुरक्षा के नारों के साथ गूंज उठा सारा माहौल

छात्राओं ने प्रदूषण मुक्त दिवाली  मनाने की ली शपथ

जालंधर (मोहित अरोड़ा) :- भारत की विरासत एवं ऑटोनॉमस संस्था, कन्या महा विद्यालय, जालंधर के स्टूडेंट वेलफेयर विभाग, पोस्टग्रेजुएट डिपार्टमेंट ऑफ इंग्लिश एवं पोस्टग्रेजुएट डिपार्टमेंट ऑफ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन के द्वारा संयुक्त रूप से म्युनिसिपल कॉरपोरेशन, जालंधर के साथ मिलकर दिवाली के त्योहार के मद्देनज़र कॉलेज कैंपस से लेकर दोआबा चौक, जालंधर तक जागरूकता रैली का आयोजन करवाया गया. 250 से भी अधिक छात्राओं ने इस रैली में भाग लेते हुए अपने हाथों में पले कार्ड्स एवं पोस्टर्स पकड़ कर प्रदूषण मुक्त दीपावली मनाने के संबंध में आवाज़ बुलंद की.

इसके साथ ही उन्होंने इको फ्रेंडली दिवाली का संदेश फैलाते हुए साफ-सुथरे पर्यावरण, धरती, पानी, हवा आदि की शुद्धता एवं गुणवत्ता को बढ़ाने, हरियाली में बढ़ोतरी के लिए ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाने तथा प्लास्टिक के उपयोग पर रोक के लिए शपथ भी ली. विद्यालय प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा दिवेदी में इस आयोजन की प्रशंसा करते हुए पर्यावरण संरक्षण की ज़रूरत पर ज़ोर दिया एवं पटाखों से रहित दीए जलाकर दिवाली के त्योहार को मनाने के लिए प्रेरित करते हुए इस प्रयत्न के सफल आयोजन के लिए डॉ. मधुमीत, डीन, स्टूडेंट वेलफेयर एवं समूह टीम के द्वारा किए गए  प्रयासों की सराहना की।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar