(Date : 03/May/2424)

(Date : 03/May/2424)

श्रम दिवस पर डिप्स के बच्चों ने सहायक स्टाफ को कार्ड देकर किया धन्यावाद | ਕਿਸਾਨਾਂ ਨੂੰ ਸੀਜ਼ਨ ਦੇ ਅਖੀਰ ਤੱਕ ਇਸੇ ਤਰ੍ਹਾਂ ਪ੍ਰਭਾਵਸ਼ਾਲੀ ਸੇਵਾਵਾਂ ਦਿੱਤੀਆਂ ਜਾਣਗੀਆਂ- ਡੀ.ਸੀ | डीएवी कॉलेज जालंधर को द ट्रिब्यून गाइड टू बेस्ट कॉलेजेज के अन्तर्गत सर्वश्रेष्ठ कॉलेज का दर्जा प्राप्त हुआ | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर में विद्यार्थियों ने पोर्ट्रेट,लैंडस्केप एवं पेंटिंग बनाने की तकनीक को जाना | के.एम.वी. द्वारा रिसर्च एथिक्स एंड प्लेजिरिज्म विषय पर रिसर्च फोरम आयोजित |

आईकेजी पीटीयू में सतर्कता जागरूकता सप्ताह के तहत सेमिनार का आयोजन






देश से भ्रष्टाचार मिटाने में सहभागी बनना सभी का प्राथमिक कर्तव्य: कुलपति डॉ. सुशील मित्तल

विजिलेंस ब्यूरो, जालंधर रेंज के एसएसपी राजेश्वर सिंह सिद्धू ने मुख्य वक्ता के तौर पर शिरकत की

जालंधर (अरोड़ा) :- देश से भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए भागीदार बनना सभी का प्राथमिक कर्तव्य है, क्योंकि भ्रष्टाचार मुक्त भारत हर किसी का सपना है। इस सपने को पूरा करने के लिए सभी की भागीदारी बहुत महत्वपूर्ण है! यह संदेश आई.के गुजराल पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी (आईकेजी पीटीयू) के कुलपति डॉ. सुशील मित्तल का है! उन्होंने यह संदेश विश्वविद्यालय में "सतर्कता जागरूकता सप्ताह" के तहत आयोजित सेमिनार के दौरान छात्रों, शिक्षकों, अधिकारियों और विभिन्न वर्गों के दर्शकों के साथ साझा किया! सेमिनार में एसएसपी, विजिलेंस ब्यूरो, जालंधर रेंज राजेश्वर सिंह सिद्धू विशेष रूप से उपस्थित हुए। मुख्य वक्ता ने विश्वविद्यालय स्टाफ के साथ मिलकर कार्यक्रम का शुभारम्भ दीप प्रज्वलित कर किया! सेमिनार को संबोधित करते हुए एसएसपी विजिलेंस राजेश्वर सिंह सिद्धू ने कहा कि रिश्वत लेना और रिश्वत देना दोनों अपराध हैं। इसे जड़ से खत्म करना न केवल सरकार की जिम्मेदारी है, बल्कि शिक्षण संस्थानों सहित समाज, युवा पीढ़ी की संयुक्त जिम्मेदारी है। उन्होंने सतर्कता जागरूकता सप्ताह के तहत सेमिनार आयोजित करने के लिए विश्वविद्यालय के एनएसएस विभाग की सराहना की।

सेमिनार में एसडीएम कपूरथला लाल विश्वास, डीएसपी निरंजन सिंह, डीएसपी मनप्रीत कौर, सामाजिक विशेषज्ञ प्रो. आसा सिंह और जिला कपूरथला और जालंधर पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने भी गरिमामय तरीके से भाग लिया।विश्वविद्यालय डीन छात्र कल्याण डाॅ. गौरव भार्गव ने इस अवसर पर स्वागत संदेश दिया जिसमें उन्होंने छात्रों को सतर्कता ब्यूरो के बारे में जानकारी दी और देश भर में मनाए जा रहे सतर्कता जागरूकता सप्ताह 2023 के बारे में जानकारी साझा की! इस अवसर पर विश्वविद्यालय के आर एंड डी डीन डाॅ. हितेश शर्मा ने पुष्पगुच्छ देकर सेमिनार में अतिथियों का स्वागत किया। विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार डॉ. एसके मिश्रा ने भी विश्वविद्यालय स्टाफ को इस तरह के जागरूकता सेमिनार लगातार आयोजित करने के लिए प्रोत्साहित किया! उन्होंने कहा कि इससे विद्यार्थियों एवं कर्मचारियों का मनोबल बढ़ता है तथा उन्हें सामाजिक बुराइयों से दूर रहने की प्रेरणा मिलती है। एनएसएस संयोजक डाॅ. चन्द्र प्रकाश ने अतिथियों सहित सभी अधिकारियों, कर्मचारियों एवं छात्र-छात्राओं को कार्यक्रम में शामिल होने के लिए धन्यवाद दिया। कार्यक्रम में मंच सञ्चालन सहायक प्रोफेसर डाॅ. सरबजीत सिंह मान द्वारा किया गया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar